India Security Press Recruitment 2022: इंडिया सिक्योरिटी प्रेस में निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन
Advertisement

India Security Press Recruitment 2022: इंडिया सिक्योरिटी प्रेस में निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

इंडिया सिक्योरिटी प्रेस ने नासिक रोड ने वेलफेयर ऑफिसर और जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर भर्ती निकाली है. इसके लिए ऑफिशियल वेबसाइट ispnasik.spmcil.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. 

 

(फाइल फोटो)

India Security Press Recruitment 2022: इंडिया सिक्योरिटी प्रेस में  नौकरी पाने का युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इंडिया सिक्योरिटी प्रेस ने 
नासिक रोड ने वेलफेयर ऑफिसर और जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों पर उम्मीदवार 10 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए ऑफिशियल वेबसाइट ispnasik.spmcil.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. 

India Security Press में पदों का विवरण
इंडिया सिक्योरिटी प्रेस ने कुल 16 पदों पर भर्ती निकाली है. इसमें से वेलफेयर ऑफिसर के लिए 1 पद और जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के 15 पदों पर भर्ती निकाली गई है. 

India Security Press शैक्षणिक योग्यता 
वेलफेयर ऑफिसर के लिए शैक्षणिक योग्यता में उम्मीदवार को मराठी भाषा का पूरा ज्ञान होना चाहिए. इसके अलावा मानव संसाधन और कल्याण विभाग में कल्याण अधिकारी,  कार्मिक अधिकारी,  मानव संसाधन कार्यकारी के रूप में किसी भी उद्योग या फिर कारखाने में योग्यता के बाद का कम से कम दो सालों का अनुभव होना जरूरी है.वहीं, जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के लिए उम्मीदवार कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ ग्रेजुएट हो. साथ अंग्रेजी में टाइपिंग स्पीड 40 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए और  हिंदी में 30 शब्द प्रति मिनट होना चाहिए. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन पर चेक कर सकते हैं. 

India Security Press Recruitment आयु सीमा 
वेलफेयर ऑफिसर के पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 30 साल होनी चाहिए.
इसके अलावा जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 28 साल होनी चाहिए. 

India Security Press Recruitment 2022 के लिए आवेदन शुल्क 
जनरल वर्ग के लिए, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी (एनसीएल) वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 600 रुपये निर्धारित किया गया है. वहीं, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, शारीरिक रूप से विकलांग वर्ग-पीडब्ल्यूडी और पुराने सैनिकों के लिए 200 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है. 

India Security Press में सैलरी विवरण
वेलफेयर ऑफिसर के लिए सैलरी 29740-103000 रुपये प्रति महीना
जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के लिए सैलरी 21540-77160 रुपये प्रति महीना

ये भी पढ़िये: आरा में युवक को बदमाशों ने मारी गोली, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Trending news