Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में भारत के लिए बुरी खबर, टूर्नामेंट से बाहर होगा ये तेज गेंदबाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1338848

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में भारत के लिए बुरी खबर, टूर्नामेंट से बाहर होगा ये तेज गेंदबाज

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को आज श्रीलंका को हराना जरूरी है. इस बीच मैच से के ठीक पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. बीमार होने के कारण तेज गेंदबाज आवेश खान के पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने के आसार हैं.

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में भारत के लिए बुरी खबर, टूर्नामेंट से बाहर होगा ये तेज गेंदबाज

पटना: Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को आज श्रीलंका को हराना जरूरी है. इस बीच मैच से के ठीक पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. बीमार होने के कारण तेज गेंदबाज आवेश खान के पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने के आसार हैं. आवेश पिछले 5 दिनों से होटल से बाहर नहीं निकले हैं. 

चहल की जगह अश्विन
एशिया कप में भारत को श्रीलंका के के बाद अफगानिस्तान से मैच खेलना है. अगर टीम इंडिया एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंचती है तो 3 मैच जीतने होंगे. वहीं, श्रीलंका के खिलाफ आज होने वाले मैच में युजवेंद्र चहल भी टीम से बाहर हो सकते हैं. BCCI से मिली जानकारी के अनुसार युजवेंद्र चहल की जगह अश्विन आज शाम 7:30 बजे से होने वाले मैच में को मौका मिल सकता है. वहीं, आवेश खान के एशिया कप से बाहर होने की स्थिति में उनकी जगह तेज गेंदबाज कुलदीप सेन या दीपक चाहर को टीम में शामिल किया जा सकता है. 

फीवर से परेशान आवेश खान
BCCI के एक अधिकारी ने बताया कि वायरल फीवर से परेशान आवेश खान की हेल्थ में फिलहाल सुधार हो रहा है, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में वो नहीं होंगे. अफगानिस्तान के खिलाफ भी उनका खेलना मुश्किल है. अगर मंगलवार को भारतीय टीम श्रीलंका से मैच जीत लेती है, तो ऐसे में टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है और उन्हें टीम से बाहर करके किसी अन्य तेज गेंदबाज को टीम में शामिल किया जा सकता है. 

इंजर्ड होने की संभावना ज्यादा 
दरअसल भारतीय टीम के फीजियो ने सलाह दी है कि अगर आवेश खेलते हैं तो उनके इंजर्ड होने की संभावना ज्यादा है, क्योंकि बुखार होने की वजह से उन्हें कमजोरी महसूस हो रही है. ऐसे में अचानक मैच खेलने से चोट का खतरा बढ़ सकता है. वहीं, मैनेजमेंट का एक हिस्सा चाहता है कि आवेश मैच खेलें. 

Trending news