Bihar: JDU नेता महेश्वर प्रसाद सिंह ने थामा RJD का दामन, CM को बताया 'भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar933869

Bihar: JDU नेता महेश्वर प्रसाद सिंह ने थामा RJD का दामन, CM को बताया 'भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह'

महेश्वर प्रसाद सिंह ने बिहार के मुखयमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें संगठित भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह बताया और कहा कि बिहार में आरसीपी टैक्स के बिना कोई काम नहीं होता है.

महेश्वर प्रसाद सिंह ने थामा  RJD का दामन.

Patna: बिहार में सत्ताधारी दल JDU को बड़ा झटका लगा है. शनिवार को JDU नेता महेश्वर प्रसाद सिंह ने जेडीयू छोड़कर आरजेडी का दामन थाम लिया. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मौजूद रहे और उन्होंने महेश्वर प्रसाद सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई. आरजेडी की सदस्यता लेने के बाद महेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि बिहार की मौजूदा सरकार को समाज की चिंता नहीं है.

इस दौरान महेश्वर प्रसाद सिंह (Maheshwar Prasad Singh) ने बिहार के मुखयमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने सीएम को संगठित भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह बताते हुए कहा कि बिहार में आरसीपी टैक्स (RCP Tax) के बिना कोई काम नहीं होता है.

ये भी पढ़ें- बिहार: कैबिनेट की बैठक में 10 एजेंडों पर लगाई मुहर, 26 जुलाई से चलेगा विधानसभा सत्र

बता दें कि राजद में शामिल होने वाले पूर्व विधायक महेश्वर सिंह लगातार दल बदलते रहे हैं. एक समय में लोजपा विधायक दल के नेता रहे महेश्वर सिंह को 2020 में जदयू से टिकट नहीं मिला था, जिसके बाद पूर्व विधायक ने रालोसपा के टिकट पर केसरिया से चुनाव लड़ा जहां से उन्हें हार का सामना करना पड़ा. वहीं, इससे पहले महेश्वर सिंह 2015 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन इसके लिए उन्हें टिकट नहीं मिला था.

इधर, इस मौके पर तेजस्वी यादव ने भी सरकार पर निशाना साधा. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 'बिहार की मौजूदा सरकार पूरी तरह से गिरी हुई सरकार है और गिरी हुई सरकार का गिरना तय है.'

 

Trending news