Lockdown की मांग करने वाले को ललन सिंह का जवाब, बोले-जरूरत होगी, तो CM लेंगे फैसला
Advertisement

Lockdown की मांग करने वाले को ललन सिंह का जवाब, बोले-जरूरत होगी, तो CM लेंगे फैसला

BIhar Night Curfew Politics: बिहार में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए पक्ष व विपक्ष के कई नेता लगातार लॉकडाउन की मांग कर रहे हैं. इस बीच लॉकडाउन की मांग करने वाले नेताओं को जदयू सांसद ललन सिंह ने जवाब दिया है.

 

ललन सिंह ने लॉकडाउन की मांग करने वाले नेताओं को दिया जवाब. (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 12,222 कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आए हैं. बिहार सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए नई गाइडलाइन के तहत नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है. लेकिन, सरकार के इस फैसले पर विपक्ष के साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी सवाल खड़े किए हैं. पक्ष व विपक्ष के कई नेताओं ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू को बेमतलब बताते हुए लॉकडाउन लगाने की मांग की.

इसके बाद प्रदेश में लॉकडाउन की मांग करने वाले नेताओं को जवाब देने के लिए खुद जदयू के वरिष्ठ नेता व सांसद ललन सिंह सामने आए. जदयू की तरफ से मोर्चा संभालते हुए ललन सिंह ने लॉक डाउन की मांग करनेवाले नेताओं पर हमला बोला। ललन सिंह ने कहा कि ऐसी मांग करनेवाले लोग सिर्फ और सिर्फ अखबारी नेता हैं, जो सिर्फ बैठे-बैठे ज्ञान देते रहते हैं.

जदयू नेता ने इसके साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना के मामलों की रोज समीक्षा करते हैं. अगर राज्य में लॉक डाउन की जरूरत होगी, तो सीएम खुद फैसला ले लेंगे. बयानबाजी करनेवाले नेताओं को मुख्यमंत्री को नीतीश कुमार के रुख को जान लेना चाहिए।

दरअसल, कोरोना की नई गाईडलाइन प्रदेश सरकार द्वारा जारी करने के बाद से ही प्रदेश के कई नेता सीएम नीतीश कुमार के फैसले पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायवाल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर नाइट कर्फ्यू पर सवाल खड़े करते लिखा था कि अगर कोरोना वायरस के प्रसार को वाकई रोकना है तो हमें हर हालत में शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक की बंदी करनी ही होगी.

नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने भी प्रदेश में लॉकडाउन लगाने की मांग करते हुए नीतीश कुमार सरकार के फैसले पर सवाल खड़े किए. पक्ष व विपक्ष दोनों ही तरफ से आलोचना होने पर जदयू की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा ने मोर्चा संभाल लिया. कुशवाहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को नसीहत दे डाली. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि संजय जायवाल जी यह समय राजनीतिक बयानबाजी करने का नहीं है. 

Trending news