Bihar politics : ललन सिंह बोले- उपेन्द्र कुशवाहा की स्थिति 'कहीं पे निगाहें कहीं पर निशाना' वाली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1578095

Bihar politics : ललन सिंह बोले- उपेन्द्र कुशवाहा की स्थिति 'कहीं पे निगाहें कहीं पर निशाना' वाली

ललन सिंह ने उपेन्द्र कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा को ये बताना चाहिए कि वो बार-बार जो दिल्ली की यात्रा कर रहे हैं उसमें उनका कोई बात बना या नहीं,ये बताना चाहिए.

Bihar politics : ललन सिंह बोले- उपेन्द्र कुशवाहा की स्थिति 'कहीं पे निगाहें कहीं पर निशाना' वाली

लखीसराय : बिहार में सियासी सरगर्मी के बीच जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. ललन सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा प्रकरण पर कहा कि कहीं पे निगाहें कहीं पर निशाना. ललन सिंह ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा का निगाह कहीं और है, निशाना कहीं और लगा रहे हैं.

ललन सिंह बोले- दिल्ली की यात्रा में व्यस्त है ललन सिंह
ललन सिंह ने उपेन्द्र कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा को ये बताना चाहिए कि वो बार-बार जो दिल्ली की यात्रा कर रहे हैं उसमें उनका कोई बात बना या नहीं,ये बताना चाहिए. वहीं उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा बुलाई बैठक के सवाल पर कहा कि ये कोई अधिकारिक बैठक नहीं है. अधिकारिक बैठक बुलाने का अधिकार सिर्फ प्रदेश अध्यक्ष को है. इसके साथ ही ललन सिंह ने उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा पार्टी को कमजोर बताने पर कहा कि पार्टी पहले से मजबूत हुई. पार्टी ने रिकॉर्ड 72 लाख सदस्य बनाए हैं.

पार्टी से उपेन्द्र कुशवाहा का नहीं है कोई योगदान- ललन सिंह
ललन सिंह ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने में उपेन्द्र कुशवाहा का कोई योगदान नहीं है. जब सभी लोग सदस्यता अभियान में लगे हुए थे तब कुशवाहा दिल्ली का दौरा कर रहे थे. वहीं उपेन्द्र कुशवाहा पर कार्रवाई के सवाल को ललन सिंह ने टाल दिया. आपकों बता दें कि मुंगेर सांसद सह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह एक दिवसीय दौरे को लेकर लखीसराय पहुंचे हैं. जहां वह पिपरिया प्रखंड के रामचंद्रपुर, वलीपुर, मोहनपुर एवं पिपरिया गांव का दौरा कर लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए हैं. 

ललन सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर महंगाई एवं सेना में बहाली व अग्निपथ स्कीम को लेकर जमकर निशाना साधा है. ललन सिंह ने लोगों से चुनाव के समय सही पात्र को चुनने की अपील किया. इस दौरान सूर्यगढ़ा से आरजेडी विधायक प्रहलाद यादव, पूर्व एमएलसी संजय प्रसाद सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़िए-  NDA में नो एंट्री, भाव नहीं दे रही कांग्रेस, अपनों की नाराजगी और लालू-तेजस्वी का प्रेशर, कितनी मुश्किल में नीतीश कुमार?

Trending news