Bihar News: हम के प्रदेश सचिव पम्पी शर्मा पर लगा स्कूल की जमीन पर कब्जे का आरोप
Advertisement

Bihar News: हम के प्रदेश सचिव पम्पी शर्मा पर लगा स्कूल की जमीन पर कब्जे का आरोप

Bihar News: मखदुमपुर के राजद विधायक ने आरोप लगाया है कि हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा के प्रदेश सचिव पंपी शर्मा द्वारा हाई स्कूल की जमीन पर अवैध कब्जा कर बाउंड्री का निर्माण कराया जा रहा था. कई बार सीओ द्वारा निर्माण कार्य रोकवाए जाने के बाद भी वो लोग मौका देख कर कार्य शुरू करा देते थे.

Bihar News: हम के प्रदेश सचिव पम्पी शर्मा पर लगा स्कूल की जमीन पर कब्जे का आरोप

पटना: बिहार में जंगलराज का नाम लेकर तेजस्वी और राजद पर हमला करने वाली जीतनराम मांझी की पर्टी के नेता ही अब सत्ता में आते ही दबंगई दिखाने लगे है. ताजा मामला जहानाबाद के मखदुमपुर प्रखंड का है. जहां सरकारी स्कूल की जमीन पर हम पार्टी के प्रदेश सचिव पम्पी शर्मा जबरन दीवार खड़ी कर कब्जा करे का आरोप है.

घटना के विरोध में स्थानीय विधायक ने सतीश कुमार दास स्कूल की जमीन पर पहुंच कर धरने पर बैठ गए. जहां जमीन पर कब्जे को लेकर हाई लेवल ड्रामा हुआ. विधायक के हटने के बाद प्रशासन चौकस हो गया और काम को रो दिया है. दरअसल, मखदुमपुर के राजद विधायक ने आरोप लगाया है कि हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा के प्रदेश सचिव पंपी शर्मा द्वारा हाई स्कूल की जमीन पर अवैध कब्जा कर बाउंड्री का निर्माण कराया जा रहा था. कई बार सीओ द्वारा निर्माण कार्य रोकवाए जाने के बाद भी वो लोग मौका देख कर कार्य शुरू करा देते थे.

आज ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे विधायक ने कोर्ट के फैसले का इंतजार करते हुए कार्य पर रोक लगाने की बात कही है. जिस पर हम पार्टी के नेता तैयार भी हो गए लेकिन विधायक के हटते ही फिर से निर्माण कार्य शुरू कर दिया. इससे नाराज हो कर विधायक वहीं पर अन्य ग्रामीणों के साथ धरना पर बैठ गए. इस संबंध में विधायक ने बताया कि सत्ता आते ही जमीन पर कब्जा का खेल शुरू हो गया है और हद तो यह है कि स्कूल की जमीन पर भी भू माफिया कब्जा जमाने की फिराक में लग गए हैं.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा पर बोला हमला, जनता महंगाई से है लाचार

 

Trending news