NDA से अलग होने के कयासों पर पूर्व CM मांझी ने लगाया विराम, कहा-गठबंधन छोड़कर जाने का सवाल ही नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar912423

NDA से अलग होने के कयासों पर पूर्व CM मांझी ने लगाया विराम, कहा-गठबंधन छोड़कर जाने का सवाल ही नहीं

Bihar News: हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के निर्देश पर राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन के द्वारा यह बैठक बुलाई गई.

 

सीएम जीतन राम मांझी ने एनडीए छोड़ने की अटकलों पर लगाया विराम (फाइल फोटो)

Patna: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की वर्चुअल बैठक संपन्न हुई . इस बैठक का संचालन पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव उमाकांत चौधरी और धन्यवाद ज्ञापन सेवा के अंत में आदित्य शर्मा ने की.

3:30 घंटे से अधिक समय तक चली वर्चुअल बैठक
जानकारी के अनुसार, हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के निर्देश पर राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन के द्वारा बुलाई गई यह बैठक 11:00 बजे से प्रारंभ हुई जो लगभग 3:30 घंटे अधिक समय तक चली. संतोष कुमार सुमन ने कहा कि अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के कुशल नेतृत्व और आप जैसे निष्ठावान कार्यकर्ताओं के बल पर आज हम सरकार में हैं. 

'सरकार में रहकर भी गरीबों के मुद्दे उठाएंगे'

जीतन राम मांझी ने कहा कि कहा कि हम एनडीए के साथ हैं और आगे भी रहेंगे. हम सरकार में रहकर भी सकारात्मक सोच के साथ दलित और गरीबों के मुद्दे को लेकर निवेदनपूर्वक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समक्ष हर मुद्दे जो गरीबों से जुड़ा हो उसे उठाते रहेंगे.

वैक्सीनेशन में दलित, गरीब पीछे

जीतन राम मांझी ने कहा कि आज वैक्सीनेशन हो रहा है जिसमें दलित परिवार और गरीब परिवार के लोग टीकाकरण में पीछे हैं उन्हें जागरूक करना होगा. आज हमने वीडियो भी जारी किया है टीका हर को लगाना है तभी हम इस कोरोना महामारी से बच सकते हैं. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को दलित और गरीब बस्तियों में जाकर लोगों को जागरूक कर टीका लगाने के लिए जागरूक करने का अभियान चलाने पर जोर दिया. 

ये भी पढ़ें- शादी से पहले पिता से नाराज हो गए थे नीतीश कुमार, फिर फणीश्वरनाथ ने भेजा था अपनी बेटी से विवाह का प्रस्ताव

वृद्धा पेंशन 400 से बढ़ाकर 1000 किया जाए  

पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि हमारी मांग है कि वृद्धा पेंशन 400 से बढ़ाकर 1000 किया जाए और 20 से 40 वर्ष के आयु के पढ़े लिखे बेरोजगार युवाओं को 5000 बेरोजगारी भत्ता दी जाए. इसके लिए भी हम माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से आग्रह करेंगे. 

नीतीश सरकार 34 अहम निर्णय के बारे में सबको बताएं
मांझी ने कहा कि आज की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के माध्यम से मैं यह कहना चाहता हूं कि हमने अपने मुख्यमंत्री काल में जो भी जन कल्याणकारी कार्य किए और जो भी 34 निर्णय लिए हैं उन निर्णयों को जन-जन तक पहुंचाना पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का दायित्व है. क्योंकि सारे निर्णय दलित और गरीब परिवार के हित में लिए गए निर्णय थे.

Trending news