JSSC ने 3 जुलाई को हुई डिप्लोमा स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता एग्जाम को किया रद्द, न्यू डेट को लेकर आया ये अपडेट
Advertisement

JSSC ने 3 जुलाई को हुई डिप्लोमा स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता एग्जाम को किया रद्द, न्यू डेट को लेकर आया ये अपडेट

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) ने 3 जुलाई को हुई डिप्लोमा स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा (JDLCCE) रद्द करने का फैसला किया है.

 

(फाइल फोटो)

JSSC JDLCCE 2021: झारखंड के छात्रों के लिए बड़ी खबर है. झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) ने 3 जुलाई को हुई डिप्लोमा स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा (JDLCCE) रद्द करने का फैसला किया है. आयोग की तरफ से जारी नोटिफिकेशन में कहा कि 3 जुलाई को रांची, बोकारो और पूर्वी सिंहभूमि जिले में संपन्न हुई झारखंड डिप्लोमा स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा को रद्द कर दिया गया है. 

आयोग की तरफ से जारी नोटिफिकेशन में में एग्जाम की नई तारीफ को लेकर भी अपडेट दिया गया है. आयोग ने कहा कि एग्जाम की नई तारीख जल्द ही अपनी वेबसाइट पर जारी कर देगा. 

छात्र एग्जाम रद्द करने को लेकर जारी पूरी नोटिस आयोग की वेबसाइट jssc.nic.in पर जाकर पढ़ सकते है. हालांकि आयोग ने इस बात को लेकर कोई भी जवाब नहीं दिया है कि किस वजह से एग्जाम को रद्द किया गया है. खबरों की मानें तो छात्रों ने एग्जाम से पहले ही पेपर लीक होने का आरोप लगाया था. जिसको लेकर आयोग की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया था. 

जूनियर इंजीनियर की होनी थी भर्ती

गौरतलब है कि डिप्लोमा स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा (JDLCCE) से झारखंड के जल संसाधन विभाग, पेयजल स्वच्छता विभाग, कृषि अभियंत्रण एवं नगर विकास विभाग आदि में जूनियर इंजीनियरों के 1289 पदों पर भर्ती की जानी थी. फिलहाल एग्जाम रद्द होने को एलकार छात्रो में गुस्सा है और वो आयोग से जल्द से जल्द एग्जाम कराने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़िये: Sarkari Naukri 2022: केंद्र और राज्य सरकार के इन विभागों में निकली भर्तियां, जानिए आवेदन प्रक्रिया

Trending news