Jyoti Maurya: बिहार में भी ज्योति मौर्य जैसा मामला, मजदूर पति ने पढ़ाकर बनाया शिक्षक, बेवफा पत्नी हेडमास्टर के साथ फरार!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1774158

Jyoti Maurya: बिहार में भी ज्योति मौर्य जैसा मामला, मजदूर पति ने पढ़ाकर बनाया शिक्षक, बेवफा पत्नी हेडमास्टर के साथ फरार!

युवक का कहना है कि उसने मजदूरी करके अपनी पत्नी को पढ़ा-लिखाकर शिक्षक बनाया. जब उसकी सरकारी नौकरी लग गई तो वह स्कूल के प्रिंसिपल के साथ ही फरार हो गई. युवक ने जंदाहा थाने में अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है.

बिहार में भी ज्योति मौर्य जैसा मामला

Bihar's Jyoti Maurya: यूपी की एक एसडीएम ज्योति मौर्य की चर्चा पूरे देश में है. यह कहानी अभी चल ही रही है कि इसी से मिलती-जुलती कहानी बिहार के हाजीपुर से भी सामने आ गई है. यहां एक मजदूर पति ने अपनी पत्नी पर बेवफाई करने का आरोर लगाया है. युवक का कहना है कि उसने मजदूरी करके अपनी पत्नी को पढ़ा-लिखाकर शिक्षक बनाया. जब उसकी सरकारी नौकरी लग गई तो वह स्कूल के प्रिंसिपल के साथ ही फरार हो गई. युवक ने जंदाहा थाने में अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है. 

 

ये पूरा मामला हाजीपुर के जंदाहा थाना क्षेत्र का है. युवक का नाम चंदन कुमार है. पीड़ित चंदन का कहना है कि 13 साल पहले उसकी शादी समस्तीपुर के विभूतिपुर की रहने वाली सरिता के साथ हुई थी. शादी के बाद उसकी पत्नी ने पढ़ाई करने की इच्छा जताई. घर की माली हालत सही नहीं होने के बावजूद उसने मजदूरी करके अपनी पत्नी के सपनों को साकार कराया. 2022 में सरिता सरकारी टीचर बन गई. समस्तीपुर के एक प्राथमिक स्कूल में शिक्षक के तौर पर बहाली हुई थी. 

ये भी पढ़ें- कृष्णा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अवैध संबंध में नहीं, लूट के दौरान हुई थी हत्या

युवक का आरोप है कि पत्नी की नौकरी लगने के बाद उसका स्कूल के प्रिंसिपल से ही प्रेम-प्रसंग चलने लगा. कुछ महीने में प्रिंसिपल राहुल के साथ फरार हो गई. दोनों के दो बच्चे भी हैं. अब युवक अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रहा है. उसने कहा कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक से भी शिकायत कर चुका था. पटना में छह और समस्तीपुर में तीन जगह शिकायत की लेकिन कहीं से कार्रवाई नहीं हुई. उसने कहा कि दो जुलाई को ही थाने में आवेदन देने गया था लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया. थाने से भगा दिया. 

Trending news