Lalu Yadav: इलाज के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू यादव, बेटी रोहिणी ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत
Advertisement

Lalu Yadav: इलाज के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू यादव, बेटी रोहिणी ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत

Lalu Yadav: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने इलाज के लिए आज सिंगापुर पहुंच गए हैं. एयरपोर्ट पर उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उनका स्वागत किया. लालू प्रसाद और उनके साथ गए लोगों को रिसीव करने के लिए रोहिणी का पूरा परिवार एयरपोर्ट पर मौजूद था.

Lalu Yadav: इलाज के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू यादव, बेटी रोहिणी ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत

पटना:Lalu Yadav: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने इलाज के लिए आज सिंगापुर पहुंच गए हैं. एयरपोर्ट पर उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उनका स्वागत किया. लालू प्रसाद और उनके साथ गए लोगों को रिसीव करने के लिए रोहिणी का पूरा परिवार एयरपोर्ट पर मौजूद था. लालू यादव व्हीलचेयर पर बैठकर सिंगापुर एयरपोर्ट से बाहर निकले. बता दें कि लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या सिंगापुर में ही रहती हैं. रोहिणी के पास ही रहकर लालू यादव अपना इलाज कराएंगे.

इलाज के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू यादव
इससे पहले मंगलवार की देर रात राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सिंगापुर के लिए रवाना हुए थे. लालू यादव के साथ उनके करीबी और राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव ने सिंगापुर रवाना होने से पहले बताया था कि उनकी यात्रा से जुड़ी औपचारिकताएं पूरी कर ली गयी हैं. दिल्ली से लालू प्रसाद इलाज के लिए अपने परिजनों के साथ-साथ पार्टी नेताओं और सेवकों की टीम के साथ सिंगापुर गए हैं. लालू परिवार का मानना है कि इलाज के लिए उन्हें लंबे समय तक भी सिंगापुर में रहना पड़ सकता है. इसे देखते हुए 6 लोग लालू प्रसाद यादव के साथ सिंगापुर गए हैं. उनके परिवार से उनकी पत्नी राबड़ी देवी के और बड़ी बेटी मीसा भारती सिंगापुर गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2022: पटना के गंगा घाटों पर बढ़ा पानी, छठ की तैयारियों को लेकर संशय में प्रशासन

सिंगापुर में सफलता दर अधिक 
बता दें कि किडनी से जुड़ी बीमारी के ठीक होने का अनुपात सिंगापुर में काफी अच्छा रहता है. इसलिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपने इलाज के लिए सिंगापुर को चुना है. रिपोर्ट की मानें तो जीवित डोनर से किडनी ट्रांसप्लांट की सफलता दर सिंगापुर में 98.11% है. वहीं, मृत डोनर से ट्रांसप्लांट करने की सफलता दर 94.88% है. दूसरी तरफ भारत में किडनी ट्रांसप्लांट की सफलता दर करीब 90% के पास है.

Trending news