Land For Job: मनी लॉन्ड्रिंग केस में लालू और तेजस्वी समेत 11 आरोपियों को समन किया जाए या नहीं, 24 अगस्त को आएगा आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2388285

Land For Job: मनी लॉन्ड्रिंग केस में लालू और तेजस्वी समेत 11 आरोपियों को समन किया जाए या नहीं, 24 अगस्त को आएगा आदेश

Land For Job: एक बार फिर लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. आज शनिवार को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में मनी लांड्रिंग जुड़े मामले में सुनवाई हुई. राऊज एवेन्यू कोर्ट ने ED द्वारा दाखिल सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर  आदेश सुरक्षित रखा. 

Land For Job: मनी लॉन्ड्रिंग केस में लालू और तेजस्वी समेत 11 आरोपियों को समन किया जाए या नहीं, 24 अगस्त को आएगा आदेश

पटनाः Land For Job: रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मनी लांड्रिंग जुड़े मामले में आज शनिवार (17 अगस्त) को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई. इस सुनवाई में ED द्वारा सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करने और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव समेत अन्य 11 आरोपियों को समन किया जाए या नहीं इस पर फिलहाल कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है. 

24 अगस्त को आएगा फैसला 
दरअसल, आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई है. उसके बाद ईडी द्वारा दायर सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करने और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, उनके बेटे तेजस्वी यादव और अन्य आरोपियों को समन जारी करने पर कोर्ट ने फिलहाल फैसला सुरक्षित रखा है. अब कोर्ट इस मामले में अगली सुनवाई 24 अगस्त यानी एक हफ्ते बाद अगले शनिवार को करेगी. बता दें कि इसके पहले जांच एजेंसी ने इस मामले में 6 अगस्त को सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल कर लालू यादव और तेजस्वी यादव समेत 11 लोगों को आरोपी बनाया है.

यह भी पढ़ें- Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता घटना के बाद बिहार में डॉक्टरों की हड़ताल जारी, इन अस्पतालों में ओपीडी बंद, मरीज परेशान

बता दें कि, लैंड फॉर जॉब मामले में ED ने हजार पेज की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है. इसमें लालू यादव और तेजस्वी यादव समेत 11 लोगों को आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है. अब 24 अगस्त को लालू परिवार के लिए बेहद अहम होगा. लालू परिवार को अभ बेसब्री से 24 अगस्त दिन शनिवार का इंतजार रहेगा. 

शनिवी 24 अगस्त के दिन कोर्ट इस मामले में समन को लेकर अहम फैसला सुनाएगी. अगर तेजस्वी यादव को समन जारी होता है तो यह उनके लिए बड़ा झटका होगा. पहले ही इस मामले में केंद्रीय जाँच एजेंसियों की अलग अलग जाँच में कोर्ट से लालू परिवार के सदस्यों सहित कई आरोपियों ने जमानत ले रखा है.

Trending news