Vaishali News: वैशाली में शराब की बड़ी खेप बरामद, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2104724

Vaishali News: वैशाली में शराब की बड़ी खेप बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Vaishali News: बिहार में इस समय पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. इसके बाद यहां शराब की तस्करी बड़े पैमाने पर की जा रही है. वहीं, अब होली को लेकर शाब तस्कर एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं.

पुलिस ने शराब की बरामद (प्रतीकात्मक फोटो)

वैशाली: Vaishali News: बिहार में इस समय पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. इसके बाद यहां शराब की तस्करी बड़े पैमाने पर की जा रही है. वहीं, अब होली को लेकर शाब तस्कर एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं. त्यौहार से पहले बिहार के वैशाली जिले में शराब की खेप भारी मात्रा में पहुंचने लगी है. 

इसी बीच पुलिस ने वैशाली जिले में एक सप्ताह के अंदर शराब की चौथी बड़ी खेप पकड़ी है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शराब माफिया बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी में जुट गए हैं. ताजा मामला गोरौल से है, यहां थाने से महज एक किलोमीटर दूर स्थित ग़ोरौल बाजार में एक ट्रक से शराब अनलोड किया जा रहा था. जिसकी सूचना पर पटना से पहुंची मद्द निषेद की टीम ने लगभग 40 लाख की 400 कार्टन विदेशी शराब को जब्त कर लिया.

वहीं मौके से चार छोटी गाड़ी और एक ट्रक को भी जब्त किया गया है. हालांकि ट्रक ड्राइवर और शराब माफिया मौके से फरार हो गए लेकिन हैरत तो इस बात कि है कि ग़ोरौल थाना को इसकी भनक तक नहीं लगी. जबकि जहां शराब उतारी जा रही थी वह जगह थाने से महज एक किलोमीटर दूर स्थित है.  

जानकारी केअनुसार गोरौल बाजार में चार-चार चौकीदार की तैनाती है लेकिन फिर भी शराब माफिया बेखौफ होकर शराब उतार रहे थे. बहरहाल जब्त शराब और गाड़ियों को ग़ोरौल थाना के हवाले कर दिया गया है जिसके बाद ग़ोरौल थाने की पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है. गाड़ियों के मालिक की तलाश की जा रही है. जल्द से जल्द तस्करों को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस लगातार शराब तस्करों पर लगाम लगाने की कोशिश कर रही है.

Trending news