Bihar Jharkhand Live News: ललन सिंह ने 'जंगल राज' पर कहीं ये बड़ी बात, जानें बिहार झारखंड की खबरें
Advertisement

Bihar Jharkhand Live News: ललन सिंह ने 'जंगल राज' पर कहीं ये बड़ी बात, जानें बिहार झारखंड की खबरें

Bihar Jharkhand News Live Updates, 18 April 2023: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि भाजपा नेताओं को यूपी में पुलिस के सामने हुई दो हत्या और अंधाधुंध फायरिंग दिखाई नहीं देती. 

Bihar Jharkhand Live News: ललन सिंह ने 'जंगल राज' पर कहीं ये बड़ी बात, जानें बिहार झारखंड की खबरें
LIVE Blog

पटना: Bihar Jharkhand News Live Updates, 18 April 2023: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि भाजपा नेताओं को यूपी में पुलिस के सामने हुई दो हत्या और अंधाधुंध फायरिंग दिखाई नहीं देती. उन्होंने कहा कि जब से बिहार में महागठबंधन सरकार का गठन हुआ है, तब से दिल्ली से लेकर प्रदेश तक के नेताओं को जंगलराज का भूत सताने लगा है. अब यूपी की स्थिति डरावनी बनी हुई है. भाजपाई इस घटनाक्रम पर चुप्पी साधे हुए हैं. 

वहीं, बेगूसराय में आम तोड़ने के मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने बदला लेने के लिए छह वर्षीय बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार को अंजाम दिया, जिससे बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. अपराधी गांव से फरार है. इसी के साथ मुजफ्फरपुर जिले के पूर्वी इलाके में तमिलनाडु से आया एक युवक अपना नेटवर्क तैयार कर आपराधिक गैंग बना कर लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहा था. पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस की विशेष टीम ने इस गिरोह के सरगना समेत कुल चार अपराधियों को पकड़ा है. वहीं बिहार में गर्मी ने 13 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. तो आइये जानते हैं, बिहार झारखंड की आज की सभी बड़ी ख़बरें यहां: 

18 April 2023
11:56 AM

Bihar News:

क्रिकेट खेल रहे युवक को अपराधियों ने मारी गोली 
बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गांव में क्रिकेट खेल रहे युवक को बोलेरो सवार अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि अरियांव गांव के अमरेश कुमार सिंह का पुत्र चंदन कुमार अपने दोस्तों के साथ मैदान में क्रिकेट खेल रहा था. उसी दौरान बोलेरो सवार अपराधियों ने मौके पर पहुंचे युवक को गोली मार दी. गोलीबारी में युवक की मौत मौके पर ही हो गई. चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

10:19 AM

Bihar News: 

सोमवार को हुई 26 हजार 305 सैंपलों की जांच
Bihar Corona Update:
वहीं बीते 24 घंटों में सोमवार को राज्य में 26 हजार 305 सैंपलों की जांच की गई थी. जिसमें पहली बार भागलपुर में इस साल दो साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई. कोरोना सैंपलों की जांच के दौरान भागलपुर जिले में 11 मरीज, पूर्णिया जिले में 9 मरीज, राजधानी पटना में 35 मरीज, खगड़िया जिले में 3 मरीज, मुंगेर जिले में 13 मरीज और लखीसराय जिले में 3 मरीज संक्रमित पाए गए.    

 

10:18 AM

Jhakhand News:

हेमंत सरकार का बड़ा फैसला
झारखंड मंत्रिमंडल ने सोमवार को लाख की खेती को कृषि का दर्जा देने का फैसला किया ताकि इसका उत्पादन बढ़ाया जा सके और किसानों के जीवन में सुधार हो सके. मंत्रिमंडल सचिव वंदना दादेल ने कहा कि इस कदम से लगभग चार लाख परिवारों, विशेषकर आदिवासियों को लाभ होगा जो लाख की खेती करते हैं. लाख उत्पादन में झारखंड देश का अग्रणी राज्य है.  

08:48 AM

Bihar News:

बालू माफिया ने खदान विभाग टीम पर किया हमला
पटना में  रेत (बालू ) माफिया बेखौफ हो गए हैं. रेत (बालू ) माफिया के सदस्यों ने सोमवार दोपहर बिहार के पटना जिले में सोन नदी के तट पर खनन विभाग की टीम पर हमला किया और एक महिला खनन निरीक्षक (इंस्पेक्टर) की बेरहमी से पिटाई की. इस घटना के पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले में अभी तक  44 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं. 

08:45 AM

Jharkhand News:

IAS अधिकारी छवि रंजन पर कसा ED का शिकंजा
रांचीः प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित अवैध भूमि बिक्री से संबद्ध धन शोधन जांच के सिलसिले में झारखंड के आईएएस अधिकारी छवि रंजन को इस सप्ताह के अंत में पूछताछ के लिए तलब किया है. आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 2011 बैच के अधिकारी को 21 अप्रैल को राज्य की राजधानी रांची में एजेंसी के कार्यालय में बयान देने के लिए कहा गया है. 

08:44 AM

Bihar News:

24 घंटे में मिले 87 नए संक्रमित मरीज
Bihar Corona Update: 
प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 87 नए संक्रमित मरीज मिले है. लगातार दो दिन से प्रदेश में कोरोना से संक्रमित 100 से अधिक मरीज मिल रहे थे जिसके बाद सोमवार को ये आंकड़ा थोड़ा धीमा हुआ है. जिसके बाद राज्य में 546 एक्टिव कोरोना मरीज हो गए है. 

Trending news