Bihar Jharkhand Live News: मीसा भारती के आवास से एयरपोर्ट के लिए निकले लालू यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1671402

Bihar Jharkhand Live News: मीसा भारती के आवास से एयरपोर्ट के लिए निकले लालू यादव

Bihar Jharkhand Live News: जदयू के जिलाध्यक्ष रहे और पूर्व एमएलसी सोनेलाल मेहता का गुरुवार (27 अप्रैल) की देर रात निधन हो गया. नेता सोनेलाल मेहता लंबे समय से बीमार चल रहे थे, इलाज के दौरान ही उनका मौत हो गई. 

Bihar Jharkhand Live News: मीसा भारती के आवास से एयरपोर्ट के लिए निकले लालू यादव
LIVE Blog

पटना/रांचीः Bihar Jharkhand Live News: जदयू के जिलाध्यक्ष रहे और पूर्व एमएलसी सोनेलाल मेहता का गुरुवार (27 अप्रैल) की देर रात निधन हो गया. नेता सोनेलाल मेहता लंबे समय से बीमार चल रहे थे, इलाज के दौरान ही उनका मौत हो गई. वहीं दिग्गज नेता और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद 9 महीने बाद शुक्रवार को पटना लौट रहे है. इसी के साथ अब कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का आगमन पटना के गांधा मैदान में नहीं बल्कि नौबतपुर में होगा. वे नौबतपुर के तरेत गांव स्थित भगवान राघवेंद्र की धरती पर 13 मई से 17 मई तक दरबार लगाएंगे. तो आइये जानते हैं बिहार और झारखंड की आज की बड़ी खबरें:

 

28 April 2023
13:25 PM

Bihar News

जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने ज्वाइन की बीजेपी
Ajay Alok joined BJP:
जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अजय आलोक ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है. बीजेपी मेरे लिए एक परिवार है, जिसमें वापस आया हूं. मैं कोशिश करूंगा कि एक प्रतिशत मोदी मिशन में हो सकेगा तो करूंगा. 

11:38 AM

Bihar News

एयरपोर्ट के लिए निकले लालू यादव
पटनाः
आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पंडारा पार्क स्थित मीसा भारती के आवास से एयरपोर्ट के लिए निकल गए है. आज दिल्ली से पटना पहुंचेंगे लालू प्रसाद यादव. तेजस्वी यादव भी न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित आवास से एयरपोर्ट पहुंचेंगे. सिंगापुर में सफल किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार लालू प्रसाद यादव पटना जा रहे हैं. दिल्ली स्थित आवास पर डॉक्टर की निगरानी में लालू यादव थे.

 

11:25 AM

Jharkhand News:

झारखंड में कोरोना का कहर
रांचीः
झारखंड में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. रांची जिले में बीते दिन गुरुवार को कोरोना के 13 टेस्ट हुए, जिसमें 2 पॉजिटिव पाए गए. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 377 हो गई है. पूर्वी सिंहभूम में अकेले 76 नए मामले मिले हैं, जो राज्य में सबसे अधिक है. जिसमें अधिकतर स्कूली छात्राएं हैं. यहां एक्टिव मरीजों की संख्या 166 हो गई है. वहीं राज्य में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 377 पहुंच गई है. मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में लोगों को सतर्क रहना चाहिए ताकि कोरोना से बचा जा सके.

10:01 AM

Bihar News

लालू से अखिलेश ने की मुलाकात
लालू के बिहार वापसी से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनसे दिल्ली जाकर मुलाकात की. मोदी के खिलाफ किलेबंदी में यह मुलाकात भी काफी अहम मानी जा रही है. दोनों नेताओं के बीच तकरीबन 20 मिनट तक मुलाकात हुई. इससे पहले अखिलेश से नीतीश कुमार ने मुलाकात की थी. दोनों नेताओं के बीच सकारात्मक बातचीत हुई थी. इस मुलाकात के दौरान नीतीश के साथ तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. 

10:00 AM

Bihar News

बिहार में पैर पसार रहा कोरोना
Bihar Corona Update 28 April 2023:
बिहार में कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है. प्रदेश में आए दिन कोरोना मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. रोजाना प्रदेश में 100 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित मिल रहे है. बीते 10 दिनों में प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 हजार 413 तक पहुंच गई है. वहीं बीते दिन गुरुवार को कोरोना के 179 नए मामले सामने आए है. 

09:35 AM

Bihar News:

जातीय जनगणना पर SC में आज होगी सुनवाई
जातिगत जनगणना कराने के बिहार सरकार के फैसले के खिलाफ दायर याचिका पर आज देश के शीर्ष अदालत में सुनवाई होगी. सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ और न्यायमूर्ति पीएस नरसिम्हा की पीठ इस मामले की आज सुनवाई करेगी. बिहार में जातिगत जनगणना का कार्य बीते 15 अप्रैल से शुरू किया गया था जो कि 15 मई तक चलने वाला है.

09:02 AM

Bihar News

कैलाश महतो की गोली मारकर हत्या
कटिहार में जेडीयू के पूर्व जिला महासचिव कैलाश महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना को बरारी थाना क्षेत्र से महज डेढ़ किलोमीटर कृषि फार्म के पास अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक, हमलावर बाइक से कृषि फार्म चौक के पास पहुंचे थे और उन्होंने अचानक से जेडीयू नेता के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना में जेडीयू नेता को 2 से 3 गोलियां लगीं. वारदात के बाद अपराधी हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए.

08:30 AM

Bihar News:

लालू 9 महीने बाद आज लौट रहे पटना
दिग्गज नेता और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद नौ महीने बाद शुक्रवार को पटना लौट आएंगे. लालू प्रसाद के परिवार वालों ने राबड़ी देवी के आवास पर उनके ठहरने की पर्याप्त व्यवस्था की है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री को बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी एक किडनी डोनेट किया है. सिंगापुर में सफल किडनी ट्रांसप्लांट के बाद इस समय वह अपनी सबसे बड़ी बेटी और राजद की राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर रह रहे हैं. वह डॉक्टरों की सीधी निगरानी में हैं, जिन्होंने स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें यात्रा करने की अनुमति दी है.

08:14 AM

Bihar News: 

गोपालगंज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार
गोपालगंज पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े अड्डे पर छापेमारी करते हुए दो संचालिका समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. महिला पुलिसकर्मी की टीम नारायणी ने मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री को भी बरामद किया है. नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ में पुलिस को देह व्यापार की शिकायत मिली थी.

08:12 AM

Bihar News:

JDU नेता सोनेलाल मेहता का निधन
जदयू के जिलाध्यक्ष रहे और पूर्व एमएलसी सोनेलाल मेहता का गुरुवार (27 अप्रैल) की देर रात निधन हो गया. नेता सोनेलाल मेहता लंबे समय से बीमार चल रहे थे, इलाज के दौरान ही उनका मौत हो गई. बता दें कि नेता सोनेलाल मेहता का पार्थिव शरीर आज शुक्रवार (28 अप्रैल) की सुबह पटना से खगड़िया के सन्हौली स्थित आवास पर लाया गया. उनके निधन से खगड़िया में शोक की लहर छा गई. 

Trending news