Lok Sabha Elections 2024: गिरिराज सिंह ने लालू पर बोला हमला, कहा-राजा की भूमिका में हैं RJD अध्यक्ष
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: गिरिराज सिंह ने लालू पर बोला हमला, कहा-राजा की भूमिका में हैं RJD अध्यक्ष

Bihar Political News: बिहार में महागठबंधन के सीट बंटवारे को लेकर भले दिल्ली में बैठक चल रही हो, लेकिन राज्य में घमासान मचा हुआ है. पूर्णिया सीट को लेकर राजद और कांग्रेस पार्टी आमने-सामने नजर आ रही है. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव तीन दिन से दिल्ली में हैं.

(फाइल फोटो)

Bihar: Bihar Political News: बिहार में महागठबंधन के सीट बंटवारे को लेकर भले दिल्ली में बैठक चल रही हो, लेकिन राज्य में घमासान मचा हुआ है. पूर्णिया सीट को लेकर राजद और कांग्रेस पार्टी आमने-सामने नजर आ रही है. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव तीन दिन से दिल्ली में हैं. इस बीच,केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू यादव और महागठबंधन पर हमला बोला है.

लालू यादव पर बोला हमला

बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर महागठबंधन एवं लालू यादव पर पलटवार करते हुए कहा है कि लालू राजा की भूमिका में है और महागठबंधन का कोई वजूद नहीं है. लालू यादव जो चाहते हैं, वही करते हैं. बिहार में अब कांग्रेस का भी कोई अस्तित्व नहीं रह गया है. यही वजह है कि आज प्रथम पेज के नॉमिनेशन का अंतिम दिन होने के बावजूद भी कांग्रेस ऊहापोह की स्थिति में है क्योंकि लालू यादव तो सीट शेयरिंग से पहले ही कई जगहों पर उम्मीदवार की घोषणा कर चुके हैं और कामोवेश यह स्थिति पूरे देश की है.

उन्होंने आगे कहा कि अगर महाराष्ट्र की ही बात की जाए तो कहीं से उद्धव ठाकरे अपना प्रत्याशी खड़ा कर रहे हैं तो कहीं से कोई और. सिर्फ नाम का ही महागठबंधन रह गया है और महागठबंधन के नेताओं का सिर्फ एक ही काम रह गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कैसे नीचा दिखाया जाए और कैसे उन्हें गाली दी जाए. जनता सब समझ रही है और आगे इसका जवाब भी दिया जाएगा. 

बता दें कि बुधवार को बिहार की पूर्व मंत्री बीमा भारती ने दावा किया कि पूर्णिया सीट से राजद ने उन्हें टिकट देते हुए सिंबल दे दिया. जदयू को छोड़कर हाल ही में राजद में शामिल हुई भारती के इस दावे के बाद पूर्णिया सीट पर महागठबंधन में रार खुलकर सामने आ गई. पूर्व मंत्री के इस दावे के बाद पूर्व सांसद और कांग्रेस के नेता पप्पू यादव ने कहा कि वह "दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे".

पप्पू यादव ने कहा कि वह पूर्णिया के युवा, महिलाओं, बुजुर्गों से आशीर्वाद ले चुके हैं. सभी से पूर्णिया को नम्बर एक बनाने का वादा कर चुके हैं. ऐसे में पूर्णिया छोड़ने का सवाल ही नहीं है. उन्होंने कहा कि वह पूर्णिया के बेटे हैं और मरते दम तक यहीं रहेंगे. नामांकन भरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बस वे पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

 

Trending news