Lok Sabha Election 2024 से पहले नीतीश कुमार को लगा एक और बड़ा झटका, इस बड़ी नेत्री ने दिया JDU से इस्तीफा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1687107

Lok Sabha Election 2024 से पहले नीतीश कुमार को लगा एक और बड़ा झटका, इस बड़ी नेत्री ने दिया JDU से इस्तीफा

  लोकसभा चुनाव से पहले JDU को बड़ा झटका लगा है. पार्टी की पूर्व प्रवक्ता सुहेली मेहता (Suheli Mehta) ने इस्तीफा दे दिया है. पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने जमकर निशाना साधा है.

 (फाइल फोटो)

पटना:  लोकसभा चुनाव से पहले JDU को बड़ा झटका लगा है. पार्टी की पूर्व प्रवक्ता सुहेली मेहता (Suheli Mehta) ने इस्तीफा दे दिया है. पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने CM नीतीश कुमार को भी निशाने पर लिया है और उन पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं. 

महिलाओं को किया जाता है प्रताड़ित

पार्टी पर उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अब JDU जैसी पार्टी का हिस्सा नहीं रह सकती है क्योंकि यहां पर महिलाओं को प्रताड़ित किया जाता है.इस पार्टी में अब अपनी शर्तों के हिसाब से राजनीति करने को कहा जाता है. पार्टी में अब महिलाओं का मान-सम्मान, स्वाभिमान सुरक्षित नहीं है. 

शराबबंदी को लेकर उठाए सवाल 

शराबबंदी को लेकर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में सरकार द्वारा  शराब माफिया को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है. इस कानून की वजह से गरीबों को ही जेल भेजा रहा है. गरीबों का शोषण किया जा रहा है. जिस जंगलराज के खिलाफ नीतीश कुमार ने लड़ाई लड़ी थी, वही अब RJD से जाकर मिल गए हैं. 

महिलाओं में हैं डर 

उन्हों आगे कहा कि नीतीश कुमार के शासन में अपराध पर नियंत्रण था लेकिन अब जेल कानून में बदलाव करके जेल से कैदियों को रिहा किया जा रहा है. आनंद मोहन की रिहाई पर सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि अब महिलाएं डर रही हैं, फिर से जंगलराज वापस तो नहीं आ रहा है.  अपने भविष्य को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने भविष्य को लेकर फैसला नहीं किया है. आने वाले समय में वो अपने फैसले के बारें में बताएंगी.

Trending news