मनोज बाजपेयी ने पटना में सुशांत सिंह को किया याद, नीतीश-तेजस्वी से की ये बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1738128

मनोज बाजपेयी ने पटना में सुशांत सिंह को किया याद, नीतीश-तेजस्वी से की ये बड़ी मांग

Manoj Bajpayee: फिल्मी दुनिया के सितारे मनोज बाजपेयी बुधवार को अपनी फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे.

मनोज बाजपेयी ने पटना में सुशांत सिंह को किया याद, नीतीश-तेजस्वी से की ये बड़ी मांग

पटना: Manoj Bajpayee: फिल्मी दुनिया के सितारे मनोज बाजपेयी बुधवार को अपनी फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे. देश के सबसे बड़े घरेलू OTT प्लेटफॉर्म और कई भाषाओं की कहानियों को दर्शकों तक पहुंचाने वाले ZEE5 ने हाल ही में बेहद मनोरंजक कोर्टरूम ड्रामा सिर्फ़ एक बंदा काफ़ी है का प्रीमियर किया है. पटना पहुंचे मनोज बाजपेयी इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी पुण्यतिथि पर उन्हें याद भी किया उन्होंने कहा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. हम आज तक उन्हें मिस करते हैं, जो भी उनके करीबी हैं. उन्हें वो सब भी याद करते हैं.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से उन्होंने बिहार में फिल्म इंडस्ट्री पर बात की है. उन्होंने अपील किया है कि जो फिल्म पॉलिसी बनी हुई है. उसे जल्दी से जल्दी कार्यान्वित किया जाए. एक बिहारी और बिहार के कलाकार होने के नाते सबसे ज्यादा खुशी उन्हें होगी. सभी फिल्म इंडस्ट्री के लोग पॉलिसी आने के बाद बिहार आकर फिल्म शूट करना पसंद करेंगे. वहीं 'सिर्फ एक बंदा काफी है'  की अगर बात करें तो अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में पद्म श्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी ने मुख्य किरदार निभाया है.

इस फ़िल्म को मीडिया और दर्शकों की एक समान तारीफ मिली है, साथ ही यह ZEE5 की सभी फिल्मों में सबसे जल्दी 400 मिलियन से ज्यादा व्यूइंग मिनट के साथ स्ट्रीमिंग चार्ट में सबसे ऊपर है. विनोद भानुशाली की भानुशाली स्टूडियोज़ लिमिटेडर्, ZEE स्टूडियोज़ और सुपर्ण एस. वर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई फ़िल्म, सिर्फ़ एक बंदा काफ़ी है की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. जिसमें मनोज बाजपेयी ने पी.सी. सोलंकी नाम के एक वकील की भूमिका निभाई है.

इनपुट- रजनीश

ये भी पढ़ें- बेतला नेशनल पार्क में जलस्रोत सूखे, पानी की तलाश में गांव तक पहुंच रहे जानवर

 

Trending news