मंत्री प्रेम कुमार ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा- ये राजनीति में हैं बच्चे और उन्हें अभी सीखने की है जरूरत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264669

मंत्री प्रेम कुमार ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा- ये राजनीति में हैं बच्चे और उन्हें अभी सीखने की है जरूरत

Bihar News: मंत्री प्रेम कुमार ने तेजस्वी यादव के पीएम की भाषा के स्तर पर सवाल उठाए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी को राजनीति में आए महज कुछ दिन ही हुए हैं. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शरण में जाकर बहुत कुछ सीखने की जरूरत है. तेजस्वी यादव छोटी मुंह और बड़ी बात कर रहे हैं. प्रेम कुमार ने तेजस्वी यादव को बोलने में संयम बरतने की नसीहत दी.

मंत्री प्रेम कुमार ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा- ये राजनीति में हैं बच्चे और उन्हें अभी सीखने की है जरूरत

नालंदा : बिहार सरकार में भाजपा कोटे से मंत्री प्रेम कुमार ने रविवार को राजद नेता तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव राजनीति में अभी बच्चे हैं, उन्हें सीखने की जरूरत है. एनडीए के चुनाव कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए कुमार ने कहा कि इस बार नालंदा जिले में एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार प्रचंड मतों से जीतेंगे और पीएम मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

मंत्री प्रेम कुमार ने तेजस्वी यादव के पीएम की भाषा के स्तर पर सवाल उठाए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी को राजनीति में आए महज कुछ दिन ही हुए हैं. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शरण में जाकर बहुत कुछ सीखने की जरूरत है. तेजस्वी यादव छोटी मुंह और बड़ी बात कर रहे हैं. प्रेम कुमार ने तेजस्वी यादव को बोलने में संयम बरतने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव के नाम पर राजनीति कर रहे हैं. उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है. अभी उन्हें बहुत मेहनत व संघर्ष करने व सीखने की जरूरत है. कुमार ने कहा कि तेजस्वी को बड़े नेताओं, खासकर पीएम मोदी पर टिप्पणी करने के पहले सौ बार सोचना चाहिए. क्योंकि पीएम मोदी का लोहा पूरी दुनिया मानती है, इसलिए उन पर टिप्पणी करने के पहले तेजस्वी को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के नेता साजिश के तहत एनडीए की सभा में अपने एजेंटो को भेज कर अपने पक्ष में जिंदाबाद के नारे लगवाकर भ्रम पैदा कर रहे है, लेकिन बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के साथ है. उन्हें लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जिताने जा रही है. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि देश में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है. कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर एनडीए के उम्मीदवारों के पक्ष में जनसमर्थन जुटाना चाहिए, ताकि इस बार एनडीए के सीटों की संख्या 400 पार पहुंच सके.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- बिहार के इन खास स्टेशनों पर रुकती है ब्रह्मपुत्र मेल (15657/15658), क्या आपको भी पता है इनके नाम?

 

Trending news