Mirzapur 3: ‘मिर्जापुर’ के 'कंपाउंडर' अब बिग बी के साथ आएंगे नजर, इसे लेकर जो कहा वह हैरान करने वाला
Advertisement

Mirzapur 3: ‘मिर्जापुर’ के 'कंपाउंडर' अब बिग बी के साथ आएंगे नजर, इसे लेकर जो कहा वह हैरान करने वाला

'मिर्जापुर' और 'पाताल लोक' हिंदी वेब सीरीज को दर्शक आज भी नहीं भूल पाए हैं. इसमें से 'मिर्जापुर' का तो हर किरदार लोगों को अभी तक याद है. आपको बता दें कि दर्शक इस बार 'मिर्जापुर' के सीजन 3 के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

(फाइल फोटो)

Mirzapur 3: 'मिर्जापुर' और 'पाताल लोक' हिंदी वेब सीरीज को दर्शक आज भी नहीं भूल पाए हैं. इसमें से 'मिर्जापुर' का तो हर किरदार लोगों को अभी तक याद है. आपको बता दें कि दर्शक इस बार 'मिर्जापुर' के सीजन 3 के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. जिसके बारे में मीडिया से आ रही खबरों की मानें तो इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. ऐसे में इस साल इस वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के नए सीजन के साथ दर्शकों को भरपूर मनोरंजन का प्रबंध हो चुका है. 

ऐसे में आपको बता दें कि 'मिर्जापुर' में एक किरदार जो आपको बेहतर याद होगा 'कंपाउंडर' का उस किरदार में नजर आनेवाले अभिनेता अभिषेक बनर्जी अब अमिताभ बच्चन के साथ पर्दे पर नजर आएंगे. इसकी जानकारी अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर दी. आपको बता दें कि अभिषेक 'सेक्शन 84' में अपने किरदार को लेकर खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं.   

अभिषेक बनर्जी के साथ ‘सेक्शन 84’ में डायना पैंटी और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. ऐसे में अभिषेक को उनके अभिनय के लिहाज से लीड रोल मिला है और दर्शक जानते हैं कि इसमें भी अभिषेक जान डालने में कोई कमी नहीं रखेंगे. यह रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बनने वाली एक कोर्टरूम ड्रामा थ्रिलर फिल्म होगी. 

ये भी पढ़ें- बिहार का एक ऐसा अभिनेता जिसकी शादी रही सुर्खियों में, माने जाते हैं एक्टिंग की पाठशाला

अभिषेक अपने को ‘सेक्शन 84’ में अमिताभ के साथ पाकर इतने खुश हैं कि वह लिखते हैं कि बिग बी के साथ काम करना ऐसा जैसे एकलव्य को द्रोणाचार्य मिल जाने जैसा है. वह आगे इसमें लिखते हैं कि जब वह अभिनय के बारे में कुछ नहीं जाते थे तब वह सिर्फ अमिताभ बच्च्चन का नाम जानते थे. ऐसे में जिनके सिर पर अमिताभ का जादू छाया हो उसे उनके साथ फिल्म में काम करने का मौका मिल जाना मानो जिंदगी बदल गई. 

अभिषेक मानते हैं कि उनका सपना सच हो गया है. अभिषेक 2108 में फिल्म 'स्त्री' के जरिए दर्शकों की नजर में आए थे. इसके बाद उन्होंने ढेर सारी फिल्मों में काम किया लेकिन वेब सीरीज पाताल लोक और मिर्जापुर ने तो उनके सिर पर सफलता का सेहरा बांध दिया.

 

Trending news