RJD नेता सुखराम महतो को एक बदमाश ने मारी गोली, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1677534

RJD नेता सुखराम महतो को एक बदमाश ने मारी गोली, जानें पूरा मामला

आरजेडी नेता सुखराम महतो को गांव के ही एक बदमाश ने गोली मारकर घायल किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी सौरभ कुमार के खिलाफ पहले उन्होंने एक पंचायत की थी. इसी पंचायत को लेकर पूर्व मुखिया सुखराम महतो से सौरभ नाराज चल रहा था.

RJD नेता सुखराम महतो को एक बदमाश ने मारी गोली, जानें पूरा मामला

बेगूसराय: बेगूसराय में आरजेडी नेता सुखराम महतो को एक बदमाश ने सोमवार को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस का कहना है कि लूटपाट के दौरान आरजेडी नेता को गोली मारी गई है. गोली लगने से घायल सुखराम का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. बीरपुर थाना क्षेत्र के बरहरा गांव के पास बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

बता दें कि आरजेडी नेता सुखराम महतो को गांव के ही एक बदमाश ने गोली मारकर घायल किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी सौरभ कुमार के खिलाफ पहले उन्होंने एक पंचायत की थी. इसी पंचायत को लेकर पूर्व मुखिया सुखराम महतो से सौरभ नाराज चल रहा था. सोमवार को जब सुखराम अपनी बाइक से घर जा रहा था तो आरोपी सौरभ ने इसी दौरान उसको गोली मारकर घायल कर दिया.

सुखराम को गोली मारकर आरोपी सौरभ फरार हो गया. इधर, पुलिस ने भी उसको काफी खोजने का प्रयास किया, लेकिन वो नहीं मिला. अगल दिन मंगलवार को सौरभ ग्रमीणों के हाथ लग गया. सुखराम को गोली मारने से नाराज लोगों ने सौरभ की खूब पिटाई की, ग्रामीणों की पिटाई के बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गया. जब उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि गेहनरपुर से सुखराम महोत पूर्व मुखिया थे. अब वर्तमान में उनकी पत्नी सरपंच है. जानकारी मिली है तो वो बाइक से घर जा रहे थे, इसी दौरान उन्हें गोली मार दी गई. उनका अभी इलाज चल रहा है. जब तक आरोपी को पकड़ते उससे पहले ही ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी. जब उसको अस्पताल ले जाया गया तो उसकी मौत हो गई. सुखराम से संबंधित मामले में जांच की जा रही है.

ये भी पढ़िए- Bihar: सुरंग बनाने में पटना म्यूजियम का 95 साल पुराना गेट टूटा, जानें क्यों हुआ ये सबकुछ

 

Trending news