Indian Navy Recruitment 2022: नौसेना में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, ऐसें आवेदन करें उम्मीदवार
Advertisement

Indian Navy Recruitment 2022: नौसेना में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, ऐसें आवेदन करें उम्मीदवार

भारतीय नौसेना में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार जो इस परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं वो अधिकारिक वेबसाइट erecruitment.andaman.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए उम्मीदवार को लिंक पर क्लिक करना होगा.

Indian Navy Recruitment 2022: नौसेना में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, ऐसें आवेदन करें उम्मीदवार

पटनाः Indian Navy Recruitment 2022: भारतीय नौसेना में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के पास सुनहरा मौका है. बता दें कि अंडमान एवं निकोबार कमांड ने ग्रुप सी के कई पदों पर भर्तियां निकाली है. इस भर्ती के माध्यम से ट्रेड्समैन मेट पदों पर भर्ती की जाएगी. आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 सितंबर 2022 है.

भर्ती के लिए अधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन करें युवा
भारतीय नौसेना में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार जो इस परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं वो अधिकारिक वेबसाइट erecruitment.andaman.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए उम्मीदवार को लिंक पर क्लिक करना होगा. पेज ओपन होने के बाद मांगी गई सभी डिटेल को भरना होगा. जब सभी डिटेल भर जाए तो उसे बाद उम्मीदवार अपना प्रिंट आउट डाउनलोड कर ले.

भर्ती के लिए इस प्रकार है पदों का विवरण
अंडमान एवं निकोबार कमांड ने ग्रुप सी में भर्ती के लिए कुल 112 पदों पर भर्ती होगी. इसमें सामान्य वर्ग 43 पद, ओबीसी 32 पद, एससी 18 पद, एसटी 8 पद, ईडब्ल्यूएस 11 पद शामिल है. इन पदों पर भत्ती की अंतिम तारीख 6 सितंबर 2022 है. इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द भर्ती के लिए आवेदन कर ले.

भर्ती के लिए कौन कर सकता है आवेदन
बता दें कि इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को पास संबंधित ट्रेड में मान्यता प्राप्त संस्थान से आईटीआई का सर्टिफिकेट होना चाहिए. शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी अधिकारिक नोटिफिकेशन से उम्मीदवार प्राप्त कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

ये भी पढ़िए- सदर प्रखंड में गंगा का कटाव जारी, ग्रामीणों में दहशत

Trending news