प्रेम जाल में फंसाकर किया युवक का अपहरण, एक महिला समेत चार लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1538710

प्रेम जाल में फंसाकर किया युवक का अपहरण, एक महिला समेत चार लोग गिरफ्तार

पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि बीते 16 जनवरी को युवक के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसकी मां अनीता देवी ने पकरीबरावां थाना में दर्ज कराई थी. प्राथमिकी दर्ज कर अविलंब वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान शुरू कर दी गई.

प्रेम जाल में फंसाकर किया युवक का अपहरण, एक महिला समेत चार लोग गिरफ्तार

नवादा : नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के हथियरी गांव के महेश प्रसाद के 25 वर्षीय अक्षय कुमार के अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने प्राथमिकी के 72 घंटे के भीतर युवक को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया. इस बीच एक युवती समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. 

क्या है पूरा मामला
पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि बीते 16 जनवरी को युवक के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसकी मां अनीता देवी ने पकरीबरावां थाना में दर्ज कराई थी. प्राथमिकी दर्ज कर अविलंब वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान शुरू कर दी गई. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि उसके पिता के मोबाइल पर फोन कर 40 लाख की फिरौती मांगी गई है. फिरौती मांगें जाने की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए नवादा एसपी अमरीश राहुल के द्वारा एसडीपओ पकरीबरावां महेश चौधरी के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई. विशेष टीम द्वारा डीआईयू की मदद से तकनीकी अनुसंधान के आधार पर झारखंड के कोडरमा जिले के झुमरी तिलैया से एक बंद कमरे से युवक को सकुशल बरामद कर लिया गया. इस बीच पुलिस ने एक युवती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया.

अपहरण की साजिश में इन लोगों का था हाथ
बता दें कि गिरफ्तारी अपहरणकर्ताओं में जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र अंतर्गत हाबू नगर के सरयुग महतो के पुत्र रामशीष उर्फ राजेश कुशवाहा, नरहट थाना क्षेत्र के खनवां निवासी सत्येंद्र सिंह के पुत्र गुलशन कुमार, हिसुआ के शांतिनगर के सुनील प्रसाद के पुत्र जैकी कुमार और जैकी की पत्नी खुशबू कुमारी उर्फ रिया कुमारी को शामिल है. सभी को विभिन्न इलाकों से गिरफ्तार किया है.

हनी ट्रैप से जुड़ा हुआ है पूरा मामला
बता दें कि यह पूरा मामला मामला हनी ट्रैप से जुड़ा हुआ है. युवक अक्षय को प्रेम जाल में फंसाकर उसे किडनैप किया गया था. एसडीपीओ ने बताया कि युवती खुशबू कुमारी उर्फ रिया कुमारी द्वारा युवक को फोन कर बुलाया गया था. उसे हिसुआ-राजगीर रोड में मिलने बुलाया गया था, जहां से पूरी प्लानिंग के साथ उसे अपने पति और अन्य सहयोगियों की मदद किडनैप किया गया. इस कांड में युवती ने अहम रोल निभाया. अपहरण के बाद उसे झारखंड ले जाया गया.  फिलहाल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है वहीं मुख्य सरगना अभी भी पुलिस के चंगुल से फरार है.

इनपुट - यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Caste Based Census: बिहार से सीखे केंद्र सरकार, जातीय जनगणना पर ऐसा क्यों बोले तेजस्वी

Trending news