नीतीश सरकार के मंत्री ने कहा, बिहार में असली नहीं जहरीली शराब पिलाई जा रही
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1469966

नीतीश सरकार के मंत्री ने कहा, बिहार में असली नहीं जहरीली शराब पिलाई जा रही

Bihar News: बीते दिनों वैशाली जिले के महनार में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद इस मामले ने खूब तूल पकड़ा. वहीं इस मामले में अब बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार का बेतुका बयान दिया है.

नीतीश सरकार के मंत्री ने कहा, बिहार में असली नहीं जहरीली शराब पिलाई जा रही

हाजीपुर: Bihar News: बीते दिनों वैशाली जिले के महनार में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद इस मामले ने खूब तूल पकड़ा. वहीं इस मामले में अब बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार का बेतुका बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जब शराब बंदी है तो जहर पीने क्यों जा रहे हैं, इसका खामियाजा कौन भुगत रहा है. बिहार में असली नहीं जहरीली शराब पिलाई जा रही है.

बिहार में जहरीली शराब पिलाई जा रही 
बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार में सिर्फ जहरीली शराब ही बिक रही है, लोगों को जहरीली शराब ही पिलाई जा रही है. असली शराब कोई नहीं पिला रहा है , जहर वाला ही शराब पिला रहा है, शराब पिएंगे तो जहर वाला ही पिएंगे ना. जब पता है कि बिहार में शराबबंदी है तो शराब पीने क्यों जा रहे हैं , जब पीने जा रहे हैं तो खामियाजा आप और आपके परिवार भुगत रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार: शराबी बेटे ने रॉड से पीटकर की मां की हत्या, पिता और भाई को भी किया घायल

देश में धारा 302 लागू
मंत्री ने आगे कहा कि जो लोग भी जहरीली शराब बेच रहा है अगर इस तरह का कार्य में लगे हुए हैं वो बख्शे नहीं जाएंगे. वहीं मंत्री से जब पूछा गया सवाल कि बिहार में शराबबंदी है तो शराब की निर्यात कहां से हो रही है. इसके जवाब में मंत्री ने तर्क दिया कि देश में धारा 302 लगा हुआ है, जिन पर आरोप लगता है वह जेल जाते आजीवन कारावास होता ही है. फिर भी कुछ घटना होती रहती है. कुछ गड़बड़ करने वाले समाज में लोग रहते हैं, जो गड़बड़ करते रहते हैं उन पर सरकार की नजर है वह जरूर पकड़े जाएंगे. वह जरूर हिरासत में आएंगे. मंत्री श्रवण कुमार ने शराबबंदी को लेकर कहा कि कानून अपना काम कर रही है. देर हुई है लेकिन अंधेर नहीं हुई है, काफी लोग सचेत हो चुके हैं. कुछ मुट्ठी भर लोग हैं जो इस तरह का काम कर रहे हैं वो लोग भी पकड़े जाएंगे. 

इनपुट- रवि मिश्रा

Trending news