Numerology: 12 सितंबर को इन मूलांक की चमकेगी किस्मत, लव रिलेशन होगा मजबूत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2425177

Numerology: 12 सितंबर को इन मूलांक की चमकेगी किस्मत, लव रिलेशन होगा मजबूत

Ank Jyotish: आचार्य मदन मोहन के अनुसार मूलांक 1 वालों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. वहीं, मूलांक 3 वालों के लव पार्टनर के साथ रिश्ते में सुख और शांति बनी रहेगी. आइए जानें इस हफ्ते के वो अन्य लकी मूलांक जिनकी किस्मत चमक सकती है.

Numerology: 12 सितंबर को इन मूलांक की चमकेगी किस्मत, लव रिलेशन होगा मजबूत

Weekly Numerology Horoscope: 12 सितंबर का दिन कुछ मूलांक वालों के लिए बहुत खास और शुभ साबित होने वाला है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार मूलांक 1, 3, 4, 5 और 9 वाले लोग इस दिन अपने जीवन में कई सकारात्मक बदलाव देख सकते हैं. आइए जानते हैं इन लकी मूलांकों के बारे में और उनका दिन कैसा रहेगा.

मूलांक 1 (Mulank 1) 
जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19 या 28 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 1 होता है. 12 सितंबर का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. इस दिन आपका लव लाइफ बहुत अच्छा रहेगा और रिश्तों में खुशी बनी रहेगी. पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए यह दिन खास होगा और सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिल सकती है. सेहत भी बेहतर रहेगी.
उपाय: प्रतिदिन 19 बार 'ॐ भास्कराय नमः' का जाप करें.

मूलांक 3 (Mulank 3)
मूलांक 3 वाले लोगों का जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को होता है. इस दिन आपके और आपके लव पार्टनर के बीच संबंध अच्छे रहेंगे और शांति बनी रहेगी. कार्यस्थल पर आपकी कड़ी मेहनत का फल मिलेगा और बिजनेस में नए अवसर मिल सकते हैं.
उपाय: प्रतिदिन 21 बार 'ॐ बृं बृहस्पतये नमः' का जाप करें.

मूलांक 4 (Mulank 4) 
जिनका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 4 है. 12 सितंबर का दिन रोमांस और उत्साह से भरा होगा. जॉब में नए प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे, जो आपको भविष्य में सफलता दिलाएंगे. सेहत के प्रति थोड़ा सावधान रहें.
उपाय: प्रतिदिन 22 बार 'ॐ दुर्गाय नमः' का जाप करें.

मूलांक 5 (Mulank 5) 
मूलांक 5 वालों का जन्म किसी भी महीने की 5, 14 या 23 तारीख को होता है. इस दिन आपकी लव लाइफ बहुत अच्छी रहेगी और आपके वर्कप्लेस पर प्रदर्शन भी बेहतरीन रहेगा. जो भी काम करेंगे, उसमें खुद को साबित करेंगे.
उपाय: प्रतिदिन 41 बार 'ऊं नमो भगवते वासुदेवाय' का जाप करें.

मूलांक 9 (Mulank 9) 
मूलांक 9 वालों के लिए 12 सितंबर का दिन लकी रहेगा. जिस काम को करने की आप सोच रहे हैं, वह सफलतापूर्वक पूरा होगा. लव लाइफ में बेहतर समझ और प्यार बढ़ेगा. आप काम के प्रति समर्पित रहेंगे और ऊर्जा से भरपूर रहेंगे.
उपाय: प्रतिदिन 27 बार 'ऊँ भौमाय नमः' का जाप करें.

बता दें कि यह दिन इन सभी मूलांक वालों के लिए शुभ और तरक्की भरा साबित हो सकता है.

ये भी पढ़िए-  शनि का राहु के नक्षत्र में प्रवेश, जल्द होगा बड़ा परिवर्तन,ये राशियां हो जाए सावधान!

Trending news