Numerology : आज इन मूलांक वालों की करियर को लेकर बढ़ेगी चिंता, अन्य लोग जानें अपनाअंक राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438738

Numerology : आज इन मूलांक वालों की करियर को लेकर बढ़ेगी चिंता, अन्य लोग जानें अपनाअंक राशिफल

Numerology : आचार्य मदन मोहन के अनुसार 20 सितंबर 2024 का दिन अलग-अलग मूलांकों के लिए खास होगा. अंक ज्योतिष व्यक्ति की जन्म तारीख से जुड़े अंकों के आधार पर भविष्यवाणी करता है. यह ज्योतिष ग्रहों की चाल और उनके प्रभावों पर आधारित होता है, जिससे व्यक्ति के जीवन, स्वभाव और भविष्य के बारे में जानकारी मिलती है.

 

Numerology : आज इन मूलांक वालों की करियर को लेकर बढ़ेगी चिंता, अन्य लोग जानें अपनाअंक राशिफल

Numerology Horoscope 20 September 2024: अंक ज्योतिष के अनुसार 20 सितंबर 2024 का दिन विभिन्न मूलांकों के लिए खास रहेगा. अंक ज्योतिष में व्यक्ति के जन्म की तारीख से जुड़े अंक के आधार पर भविष्यवाणी की जाती है. यह विज्ञान ग्रहों की चाल और उनके प्रभाव पर आधारित होता है, जिससे व्यक्ति के जीवन, स्वभाव और भविष्य के बारे में जानकारी मिलती है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार आइए जानते हैं कि 20 सितंबर को किस मूलांक के लोगों के लिए कैसा रहेगा दिन.

मूलांक 1 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19 या 28 तारीख को हुआ हो)
आज का दिन आपके लिए परिवार के साथ बिताने का है. परिवार के साथ समय बिताने से आपका मानसिक तनाव कम होगा और आप आराम महसूस करेंगे. सेहत का ध्यान रखें, बदलते मौसम का असर आपकी सेहत पर पड़ सकता है.

मूलांक 2 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को हुआ हो)
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. हालांकि, करियर को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती है. आपको सलाह दी जाती है कि आप दूसरों की जिंदगी में क्या हो रहा है, इस पर ध्यान न दें और गॉसिप से दूर रहें. अपने काम पर फोकस करें और जीवन में संतुलन बनाए रखें.

मूलांक 3 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को हुआ हो)
आपके दिन की शुरुआत सकारात्मक ऊर्जा से होगी. घर पर पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है, जो आपको खुशी देगी. हालांकि, प्रेम जीवन में थोड़ी समस्याएं आ सकती हैं, इसलिए आपको धैर्य से काम लेना चाहिए.

मूलांक 4 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को हुआ हो)
आज आपके जीवन में कुछ बड़े बदलाव आ सकते हैं. चाहे वह करियर से जुड़े हों, पैसे से जुड़े हों या परिवार से. आपको इन बदलावों को सकारात्मक रूप से लेना होगा, क्योंकि ये आपके भविष्य के लिए अच्छे साबित हो सकते हैं.

मूलांक 5 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 5, 14 या 23 तारीख को हुआ हो)
आज का दिन आपके लिए काफी व्यस्त हो सकता है. आपको नई जिम्मेदारियों का सामना करना पड़ सकता है और वर्कप्लेस पर ओवरटाइम भी करना पड़ सकता है. जीवन में संतुलन बनाए रखना जरूरी होगा.

मूलांक 6 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को हुआ हो)
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा. सेहत पर ध्यान दें, बाहर का तला-भूना खाने से बचें. काम में अगर अपनी रुचि के अनुसार कुछ करेंगे, तो आपको तरक्की मिल सकती है.

मूलांक 7 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 7, 16 या 25 तारीख को हुआ हो)
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है. कुछ काम की वजह से आपको ओवरटाइम करना पड़ सकता है. जल्दबाजी से बचें और काम को शांति से करें.

मूलांक 8 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 8, 17 या 26 तारीख को हुआ हो)
आज का दिन आपके लिए सरप्राइज भरा हो सकता है. अगर आप अपने पार्टनर से लंबे समय से नहीं मिले हैं, तो आज उनसे मुलाकात हो सकती है. दोनों को एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए.

मूलांक 9 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 9, 18 या 27 तारीख को हुआ हो)
आज का दिन आपके लिए प्यार से भरा रहेगा. आप पार्टनर के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. निवेश में भी फायदा हो सकता है। किसी भी तरह का गुस्सा करने से बचें.

Disclaimer: ये जानकारी मान्यताओं पर आधारित है, किसी भी निर्णय से पहले विशेषज्ञ से सलाह लें.

ये भी पढ़िए- Vastu Tips: घर के अंदर ये पौधे लगाने से दूर होगा तनाव, पति-पत्नी के बीच बढ़ेगा प्रेम

 

Trending news