सेबी के आदेश पर जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के अध्यक्ष का आधिकारिक बयान
Advertisement

सेबी के आदेश पर जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के अध्यक्ष का आधिकारिक बयान

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के निदेशक मंडल ने डॉ. सुभाष चंद्रा और श्री पुनीत गोयनका के संबंध में भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड द्वारा जारी अंतरिम एकपक्षीय आदेश का संज्ञान लिया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के निदेशक मंडल ने डॉ. सुभाष चंद्रा और श्री पुनीत गोयनका के संबंध में भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड द्वारा जारी अंतरिम एकपक्षीय आदेश का संज्ञान लिया है. बोर्ड अभी विस्तृत आदेश की समीक्षा कर रहा है और आवश्यकतानुसार आगे की रणनीति को लेकर उचित कानूनी सलाह ली जा रही है.

 

साल-दर-साल शेयरधारक मूल्य बढ़ाने पर फोकस करने के साथ भविष्य के लिए अपने रणनीतिक लक्ष्यों और प्राथमिकताओं को लेकर कंपनी बोर्ड लगातार मैनेजमेंट को मार्गदर्शन दे रहा है. कंपनी की ओर से कहा गया है कि कंपनी और उसके सभी मूल्यवान शेयरधारकों के हितों की सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे.

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के अध्यक्ष श्री आर. गोपालन ने बताया, बोर्ड कंपनी के संस्थापक के रूप में डॉ. सुभाष चंद्रा द्वारा किए गए महत्वपूर्ण योगदान और श्री पुनीत गोयनका के मूल्य सृजन केंद्रित नेतृत्व और विकास को मान्यता देता है. बोर्ड को विश्वास है कि कंपनी भविष्य के लिए निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करना जारी रखेगी और सबसे ऊपर सभी हितधारकों हितों की रक्षा करेगी

Trending news