Pankaj Tripathi Father Death: पंकज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के निधन पर गोपालगंज रवाना हुए एक्टर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1834557

Pankaj Tripathi Father Death: पंकज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के निधन पर गोपालगंज रवाना हुए एक्टर

Pankaj Tripathi Passes Away: पंकज त्रिपाठी के पिता बनारस त्रिपाठी का 99 साल की उम्र में आज निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वो उम्र से जुड़ी बीमारियों से पीड़ित थे.

Pankaj Tripathi Father Death: पंकज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के निधन पर गोपालगंज रवाना हुए एक्टर

पटना: Pankaj Tripathi Father Death: हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्म 'ओएमजी 2' एक्टर और बिहार के बेटे पंकज त्रिपाठी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल,  पंकज त्रिपाठी के पिता बनारस त्रिपाठी का 99 साल की उम्र में निधन हो गया है.  पिता की मौत से पंकज त्रिपाठी को गहरा सदमा पहुंचा है और उनके परिवार में मातम पसर गया है. बता दें कि एक्टर के पिता बनारस त्रिपाठी का निधन बिहार के उनके पैतृक गांव बलसंड में हुआ है. बताया जा रहा है कि पंकज त्रिपाठी के पिता उम्र संबंधी बीमारियों से काफी परेशान चल रहे थे.

पंकज त्रिपाठी के पिता के निधन की सही वजह का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. वहीं पिता के निधन की खबर मिलते ही पंकज त्रिपाठी मुंबई से गोपालगंज के लिए रवाना हो गए हैं. पंकज त्रिपाठी और उनके परिवार ने त्रिपाठी के पिता की मौत को लेकर ऑफिशियली स्टेटमेंट भी जारी कर दिया गया है. परिवार की तरफ से जारी स्टेटमैंट में ये कहा गया है कि, " भारी मन से ये कंफर्म करना पड़ रहा है कि पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस तिवारी अब नहीं रहे. उन्होंने 99 वर्ष का स्वस्थ जीवन जीया. आज उनका अंतिम संस्कार उनके करीबी परिवार के बीच किया जाएगा. इस समय पंकज त्रिपाठी अपने गोपालगंज स्थित गांव जा रहे हैं.

बता दें कि पंकज अपनी पत्नी और बेटी के साथ फिलहाल मुम्बई में रहते हैं वहीं उनके माता-पिता बिहार में ही रहते थे. पंकज त्रिपाठी ने कई बार इस बात का जिक्र किया है कि वो अपने पिता के काफी करीब थे. ऐसे में सिर से पिता का साया उठ जाने के बाद एक्टर काफी गमगीन हैं. बता दें कि पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज जिले से आते हैं. अपने एक्टिंग के सपने को पूरी करने के विए वो सपनों की नगरी मुंबई आए थे हालांकि एक्टिंग में सफल होने के बाद भी उनके माता-पिता गांव में ही रह रहे थे. खबरों के मुताबिक पंकज के पिता का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में ही किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Motihari: क्राइम की घटनाओं से सहमा मोतिहारी, अलग-अलग जगहों से मिले तीन शव

Trending news