Slap Day 2023: OMG! इस वजह से मनाया जाता है 15 फरवरी को स्लैप डे, कपल अपने पार्टनर को सिखा सकते है सबक
Advertisement

Slap Day 2023: OMG! इस वजह से मनाया जाता है 15 फरवरी को स्लैप डे, कपल अपने पार्टनर को सिखा सकते है सबक

Slap Day 2023:  वैलेंटाइन में प्यार मोहब्बत होता है तो एंटी वैलेंटाइन वीक में कोई भी कपल अपने लवर को सबक सिखा सकता है. एंटी वैलेंटाइन वीक 15 फरवरी से 21 फरवरी तक होता है. इस वीक में स्लैप डे, किक डे और ब्रेकअप जैसे कई डे मनाए जाते हैं.

Slap Day 2023: OMG! इस वजह से मनाया जाता है 15 फरवरी को स्लैप डे, कपल अपने पार्टनर को सिखा सकते है सबक

Slap Day 2023: आपने वैलेंटाइन वीक के बारे में तो सुनी ही होगा जो 7 फरवरी यानी रोज डे से शुरू होता है और 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के साथ खत्म हो जाता है. इन सात दिनों में कपल्स अपने पार्टनर के साथ खास टाइम बिताना पसंद करते है. एक-दूसरे को महंगे- महंगे तोहफे देते है और उन्हें खुश करने की कोशिश करते है. इन दिनों में शायद आप सबने भी हवाओं-फिजाओं में फैली मोहब्बत को महसूस किया होगा. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्हें से दिन कुछ खास पसंद नहीं होते है. इनमें से ज्यादातर वो लोग होते हैं, जिन्हें कभी न कभी प्यार में धोखा जरूर मिला होता है.

वैलेंटाइन में प्यार मोहब्बत होता है तो एंटी वैलेंटाइन वीक में कोई भी कपल अपने लवर को सबक सिखा सकता है. एंटी वैलेंटाइन वीक 15 फरवरी से 21 फरवरी तक होता है. इस वीक में स्लैप डे, किक डे और ब्रेकअप जैसे कई डे मनाए जाते हैं. वहीं आज 15 फरवरी को स्लैप डे मनाया जा रहा है.  

स्लैप डे मनाने का मकसद
स्लैप डे नाम सुनकर ही आपको लग रहा होगा कि स्लैप डे यानी थप्पड़ मारना होगा. ऐसा नहीं है. स्लैप डे का मतलब हिंसा नहीं बल्कि अपने पार्टनर को सबक सिखाने का दिन है. एंटी वैलेंटाइन वीक में आप एक लिमिट में रहकर अपने पार्टनर को स्लैप मार सकते है. हालांकि इसके बदले आप अपने पार्टनर को मैसेज या कार्ड के जरिए बी स्लैप डे विश कर सकते है. इस दिन कपल्स एक दूसरे से भड़ास भी निकाल सकते है. आप अपने अंदर की फ्रस्ट्रेशन और गुस्से को निकाल सकते है. 

वहीं कुछ लोग खासकर दोस्त इन दिनों को मजाक- मजाक में भी सेलिब्रेट करते है. धीरे से प्यार की थपकी देकर भी आप दोस्तों या अपने पार्टनर के साथ स्लैप डे सेलिब्रेट कर सकते हैं. 

कल मनाया जाएगा किक डे
वहीं एंटी वैलेंटाइन वीक में कल किक डे (Kick Day) मनाया जाएगा. एंटी वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन 16 फरवरी को किक डे के रूप में मनाया जाता है. किक डे का मतलब होता है कि आप अपने पुराने रिश्ते की कड़वी यादों को किक मारकर अपनी जिंदगी से बाहर निकालें और एक नई अच्छी शुरुआत करें.

यह भी पढ़ें- प्रेमिका से चैटिंग करते हुए युवक ने की आत्महत्या, गले में फंदा लगाकर मुस्कुराते हुए शेयर की गर्लफ्रेंड को तस्वीर

Trending news