प्रेमिका से चैटिंग करते हुए युवक ने की आत्महत्या, गले में फंदा लगाकर मुस्कुराते हुए शेयर की गर्लफ्रेंड को तस्वीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1572278

प्रेमिका से चैटिंग करते हुए युवक ने की आत्महत्या, गले में फंदा लगाकर मुस्कुराते हुए शेयर की गर्लफ्रेंड को तस्वीर

युवक ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी को समाप्त कर लिया है. यह घटना नवादा नगर थाना क्षेत्र के यादव मोहल्ले की है. जहां मृतक युवक की पहचान औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के बड़गांव का रहने वाले अर्जुन प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र रंजीत उर्फ निर्जल कुमार के रूप में की गई है. 

प्रेमिका से चैटिंग करते हुए युवक ने की आत्महत्या, गले में फंदा लगाकर मुस्कुराते हुए शेयर की गर्लफ्रेंड को तस्वीर

नवादा: बिहार के नवादा में एक युवक ने प्यार के खातिर अपनी जिंदगी को कुर्बान कर दिया है. युवक ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी को समाप्त कर लिया है. यह घटना नवादा नगर थाना क्षेत्र के यादव मोहल्ले की है. जहां मृतक युवक की पहचान औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के बड़गांव का रहने वाले अर्जुन प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र रंजीत उर्फ निर्जल कुमार के रूप में की गई है. 

2 साल से कर रहा था एलएलबी की पढ़ाई
वहीं मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक के मामा प्रिंस पाल सिंह ने बताया कि लगभग 2 साल से नवादा में रहकर युवक एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है. नवादा विधि महाविद्यालय का छात्र है. अक्सर बातचीत हुआ करती थी, लेकिन कभी ऐसा नहीं सोचे थे. उन्होंने कहा कि लगभग 2 साल से नवादा में किराए के मकान पर रहकर वह पढ़ाई कर रहा था, लेकिन लड़की के चक्कर में ही युवक ने अपनी जान गवा दी. 

मरने से पहले मोबाइल से खींची तस्वीर
मरने से पहले युवक ने अपने मोबाइल पर एक तस्वीर खींची, जिसमें युवक पंखे में लटकने से पहले मुस्कुरा रहा है और मुस्कुराते हुए फांसी लगा रहा है. मरने से पहले युवक ने चैटिंग के जरिए प्रेमिका से बात करते -करते फांसी लगाई है. युवक मरने से पहले घंटो तक अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर व्हाट्सएप के जरिए चैटिंग कर बात करता रहा. जिसमे प्यार से संबंधित कई प्रकार की बातें हुई जो मोबाइल में कैद है. वहीं अंत में आई लव यू जान लिखकर बाय-बाय किया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  

प्रेमिका से शादी न होने के वजह से खुशी-खुशी लगाई फांसी  
मृतक के मामा ने बताया कि मृतक रंजीत कुमार घर का इकलौता पुत्र था और पढ़ाई करने के लिए वह नवादा में लगभग 2 साल से रह रहा था. लेकिन इस तरह का कदम उठा लेगा यह हम लोगों ने कभी नहीं सोचा था. वहीं मौत की जानकारी नवादा नगर थाने के द्वारा हम लोगों को दी गई. देर शाम पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया. अब शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल नवादा भेजा है. उन्होंने यह भी बताया कि लड़की का मामला था और वह उससे शादी करना चाहता था. लेकिन लड़की के घर वाले नहीं चाहते थे कि दोनों की शादी हो जिसके कारण युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 
इनपुट- यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- BBC IT Raid: बीबीसी कार्यालयों के सर्वे से जुड़े सवाल पर CM नीतीश कुमार ने दिया ये जवाब

Trending news