पटना में सनकी शख्स ने पत्नी और बेटी को जलाया जिंदा, इलाके के लोगों में दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1361741

पटना में सनकी शख्स ने पत्नी और बेटी को जलाया जिंदा, इलाके के लोगों में दहशत

पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र स्थित 2 पुलवा इलाके की घटना है. यहां सुबह एक सनकी पिता राम नाथ प्रसाद ने अपनी बेटी सोनम और पत्नी रूमी देवी के ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. जिस वक्त घटना हुई उस वक्त दोनों सो रही थीं.

पटना में सनकी शख्स ने पत्नी और बेटी को जलाया जिंदा, इलाके के लोगों में दहशत

पटनाः पटना में एक सनकी शख्स द्वारा अपनी पत्नी और बेटी को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची जक्कनपुर थाने के पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से आरोपी पिता फरार है. 

जक्कनपुर थाने का मामला
पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र स्थित 2 पुलवा इलाके की घटना है. यहां सुबह एक सनकी पिता राम नाथ प्रसाद ने अपनी बेटी सोनम और पत्नी रूमी देवी के ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. जिस वक्त घटना हुई उस वक्त दोनों सो रही थीं. सोनम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, बल्कि रूमी देवी इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा. पुलिस आरोपी शख्स की गिरफ्तारी के लिए लगाता छापे मार रही है. सनकी पिता के द्वारा बेटी और पत्नी को जिंदा जलाने मामले में पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया की मृतिका के बहन पूनम कुमारी के बयान पर जक्कनपुर थाने में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. उन्होंने बताया कि दो महिलाओं की हत्या के मामले में जानकारी मिली है की घरेलू विवाद को लेकर पहले भी कई बार मारपीट की घटना होती रही है. शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

पूरे इलाके में दहशत
सोनम की बहन ने बताया कि मैं बेड के नीचे सोई थी. अचानक से आग की लपट देखकर मैं घबड़ा गई. मैंने पानी से आग बुझाने की कोशिश की. इस दौरान मेरा हाथ भी जल गया. जब तक आसपास के लोग आते आग ने विकराल रूप ले लिया था. इस दौरान मेरे पिता भागने में सफल रहे. सनकी पिता के द्वारा बेटी और पत्नी को सोई अवस्था में जिंदा जला कर दिल दहला देने की घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. हालांकि घटना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है. नामजद आरोपी पिता के साथ मौसेरा भाई और मौसेरे भाई के लड़के का क्या संलिप्ता है इस पर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है हालाकि जांच के बाद ही सपष्ट हो पाएगा की मामला क्या है.

 

Trending news