Patna Fire: पटना में फोर्ड के सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग, दर्जनों गाड़ियां जलकर राख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2352178

Patna Fire: पटना में फोर्ड के सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग, दर्जनों गाड़ियां जलकर राख

Patna Fire: यह मामला सुगना मोड़ के पास का है. जहां एक गाड़ी के शोरुम में भीषण आग लग गई है. अगलगी की घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

पटना में भीषण आग

Patna Fire: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां सगुना मोड़ के पास स्थित फोर्ड कंपनी के सर्विस सेंटर में अचानक से भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग की चपेट में कई गाड़ियां आ गईं. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि आसपास के घर भी इसकी चपेट में आ गए. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के फायर स्टेशन से दर्जन भर से अधिक दमकल गाड़ी और 30 से अधिक दमकल कर्मियों को मौके पर पहुंचकर बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया. इस घटना में किसी के घायल होने की बात सामने नहीं आ रही है.

फायर बिग्रेड के कर्मियों ने आग की लपटों को देखते हुए सबसे पहले आसपास के घरों को खाली कराया. जिससे कोई बड़ा हादसा ना हो. इस घटना के बाद लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर सड़क पर जुट गए. आग किस वजह से लगी है अभी तक उसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पायी है. वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार शॉर्ट शर्किट की वजह से आग लगने की बात कही जा रही है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि किसी ने सिगरेट पीकर फेंक दी. अंदर पेट्रोल-डीजल और मोबीऑयल होने के कारण उनकी चिंगारी से आग लग गई.

ये भी पढ़ें- मल्टी स्टोरी की छत से एसडीएम आवास पर गिरा शटरिंग, बाल बाल बचीं SDM की पत्नी

वहीं अग्निशमन अधिकारी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने कहा कि फोर्ड, हुंडई के गैरेज में आग लगने की सूचना मिली थी. हमारी 20-25 गाड़ियां अभी खड़ी हैं. आग पर पूरी तरह से कंट्रोल कर लिया गया है. ये भी जांच की जा रही है कि क्या इनके द्वारा गाड़ियों को रखने की प्रॉपर परमिशन ली गई थी? कितना नुकसान हुआ है, ये ओनर ही बता सकते हैं. जिला अग्निशमन अधिकारी मनोज कुमार नट ने बताया कि हादसा काफी बड़ा हो सकता था, दोनों सर्विस सेंटर मिलाकर सैंकड़ों गाड़ियां है, लेकिन दमकल ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया है.

 

Trending news