पटना में तेज रफ्तार वाहन ने दो युवक को कुचला, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1347474

पटना में तेज रफ्तार वाहन ने दो युवक को कुचला, मौके पर मौत

बाइक सवार जख्मी युवक अरवल का बताया जाता है जिसके नाम पता के बारे में पुलिस जानकारी में जुटा रही है. इसके अलावा मृतक दोनों युवकों की पहचान रानीतालाब थाना के रघुनाथपुर मठिया निवासी दयानंद यादव और गणेश यादव के रूप में हुई है. 

पटना में तेज रफ्तार वाहन ने दो युवक को कुचला, मौके पर मौत

पटना : रानीतालाब थानाअन्तर्गत एनएच 139 पथ पर सैदाबाद बाजार के समीप रविवार रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिला. जहां एक अज्ञात वाहन ने बाजार जा रहे दो युवकों को कुचल डाला. बता दें कि घटनास्थल पर ही दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. वही भागने के दौरान उक्त अज्ञात वाहन ने एक बाइक में भी टक्कर मार दी और बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी बाइक सवार को विक्रम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार कर चिकित्सक ने गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया.

क्या है पूरा मामला
बाइक सवार जख्मी युवक अरवल का बताया जाता है जिसके नाम पता के बारे में पुलिस जानकारी में जुटा रही है. इसके अलावा मृतक दोनों युवकों की पहचान रानीतालाब थाना के रघुनाथपुर मठिया निवासी दयानंद यादव और गणेश यादव के रूप में हुई है. उधर आक्रोशित लोगों ने वाहन का पता लगाने और दोनों मृतकों के आश्रित को मुआवजा की मांग को लेकर सड़क पर शव रख घंटों वाहनों का परोचालन ठप कर हंगामा किया. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के आक्रोश को झेलना पड़ा और विधि व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग के लिए पुलिस लोगों से आग्रह करती रही.

मृतक परिवारों की गई आर्थिक मदद
विक्रम विधायक सिद्धार्थ सौरभ, पूर्व विधायक अनिल कुमार शर्मा और प्रखंड प्रमुख टुनटुन पासवान घटनास्थल पहुंचे. उनकी पहल पर दोनों मृतक के परिवार के आश्रित को विक्रम बीडीओ द्वारा तत्काल 20 हजार रुपये की राशि दी गई. वही विधायक सिद्धार्थ सौरभ और पूर्व विधायक अनिल कुमार शर्मा ने कहा कि दोनों युवक काफी गरीब परिवार से हैं जिनके आश्रित को 5-5 लाख रुपये मुआवजा दिलाने का कार्य करेंगे. उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को मुआवजा दिलाने का भरोसा देते हुए वाहनों का परिचालन शुरू कराया. वही पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रानी तालाब थाना की पुलिस आगे कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़िए- मुजफ्फरपुर किडनी प्रकरण की जांच में पहुंचे एसएसपी, क्लीनिक से जब्त किया कई सामान

Trending news