Patna SSP: पटना एसएसपी को RSS से PFI की तुलना करना पड़ा भारी, हो रहा है विरोध
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1258904

Patna SSP: पटना एसएसपी को RSS से PFI की तुलना करना पड़ा भारी, हो रहा है विरोध

Patna SSP: दलों और प्रदर्शन कर रहे लोगों ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच किए जाने की मांग की है. इसके अलावा उन्होंने तत्काल ही एसएसपी को बर्खास्त किए जाने की मांग भी रखी है

Patna SSP: पटना एसएसपी को RSS से PFI की तुलना करना पड़ा भारी, हो रहा है विरोध

बेगूसरायः बेगूसराय में पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो को बर्खास्त करने की मांग की जा रही है. इसी को लेकर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने शहर के ट्रैफिक चौक पर पुतला जलाकर नारेबाजी की. दरअसल पटना एसएसपी ने आरएसएस की तुलना पीएफआई संगठन से की थी. इससे बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ता नाराज हैं. कार्यकर्ताओं ने कहा कि पटना एसएसपी एक साजिश के तहत आरएसएस की तुलना देश की विभाजन कारी संगठन पीएफआई से कर रहे हैं. 

पटना एसएसपी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन
दलों और प्रदर्शन कर रहे लोगों ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच किए जाने की मांग की है. इसके अलावा उन्होंने तत्काल ही एसएसपी को बर्खास्त किए जाने की मांग भी रखी है. दरअसल पटना एसएसपी ने पटना में दो संदिग्ध आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान उन्होंने आरएसएस शाखा की तुलना पीएफआई से कर दी थी, जिसके बाद से भाजपा और हिंदूवादी संगठन नाराज हैं और उनकी बर्खास्तगी को लेकर लगातार विरोध किया जा रहा है. 

सरकार से एसएसपी को बर्खास्त करने की मांग
इसी कड़ी में बेगूसराय में एसएसपी का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया. बजरंग दल के प्रदेश सह संयोजक शुभम भारद्वाज और विहिप के जिला मंत्री विकास कुमार के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने शहर के ट्रैफिक चौक पर जुलूस निकाला और पुतला जलाकर एसएसपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. नेताओं ने कहा कि मनावजीत सिंह ढिल्लो अमीर सुब्बहानी के इशारे आरएसएस को बदनाम करने के लिए पीएफआई जैसे संगठन से तुलना की है, यह कतई बर्दाश्त के लायक नहीं है. सरकार से एसएसपी को बर्खास्त कर पूरे मामले की जांच कराएं.

यह भी पढ़िएः अब किसानों की आय बढ़ाने के लिए सरकार दे रही सब्सिडी, ऐसे मिल रहा लाभ

Trending news