Pawan Singh: मनोज तिवारी, निरहुआ और रविकिशन की राह पर पवन सिंह? ज्वाइन कर सकते हैं बीजेपी
Advertisement

Pawan Singh: मनोज तिवारी, निरहुआ और रविकिशन की राह पर पवन सिंह? ज्वाइन कर सकते हैं बीजेपी

पवन सिंह ने हाल ही में दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, बिहार के बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े सहित तमाम दिग्गज नेताओं से मुलाकात की. उन्होंने खुद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले भोजपुरी स्टार पवन सिंह

Pawan Singh May Be Join BJP: अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी, रविकिशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ तीनों ही राजनीति में काफी सफलता हासिल कर चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा के ये तीनों सुपरस्टार आज संसद के निचले सदन का हिस्सा हैं. तीनों ही बीजेपी की टिकट पर लोकसभा पहुंचे हैं. तीनों की सफलता को देखते हुए लगता है कि अब इनके साथी पवन सिंह राजनीति में आने का विचार कर रहे हैं और जल्द ही बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. 

 

दरअसल, पवन सिंह ने हाल ही में दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, बिहार के बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े सहित तमाम दिग्गज नेताओं से मुलाकात की. उन्होंने खुद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसके बाद उनके बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलें काफी चर्चा में हैं. 

नितिन गडकरी से मुलाकात की

गडकरी के साथ मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष भारत सरकार में सड़क परिवहन और राजमार्ग, जहाजरानी, जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्री हमारे अभिभावक नितिन गडकरी से उनके दिल्ली आवास पर शिष्टाचार मुलाकात कर आशीर्वाद प्राप्त किया.'

इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया

दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आज दिल्ली मे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े से उनके आवास पे शिष्टाचार मुलाकात, साथ में बिहार प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद संजय जयसवाल का भी आशीर्वाद प्राप्त हुआ.' यह तस्वीरें उन्होंने 5 अप्रैल को शेयर कीं. 

ये भी पढ़ें- वाह चंद्रशेखर जी वाह! 15 साल से नहीं ली बच्चों की हाजिरी, लेकिन उठा रहे हैं पूरा वेतन

तेजस्वी यादव से भी मिले थे 

पवन सिंह ने इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से भी मुलाकात की थी. उस वक्त जो तस्वीर सामने आई थी, उसमें तेजस्वी यादव और पवन सिंह एक साथ बैठे दिखे थे. दोनों की मुलाकात की तस्वीर सामने आते ही उस वक्त ये चर्चा जोरों पर थी कि क्या पवन सिंह आरजेडी में शामिल होने जा रहे हैं.

Trending news