Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1299879
photoDetails0hindi

राबड़ी देवी ने इस तरह मनाया रक्षाबंधन, जानिए किसे बांधी राखी

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने रक्षाबंधन के दिन डॉक्टर सुनील कुमार सिंह को राखी बांधी.

1/5

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने रक्षाबंधन के दिन डॉक्टर सुनील कुमार सिंह को राखी बांधी. सुनील कुमार सिंह  वर्तमान में राजद के विधान पार्षद हैं और बिस्कोमान के चेयरमैन है.

2/5

डॉक्टर सुनील कुमार सिंह हर परिस्थितियों में छाया की तरह लालू-परिवार के संग रहते हैं जो भी जिम्मेदारी परिवार और पार्टी में इन्हें सौंपती है, उसे वो पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभाते हैं. 

 

3/5

लालू परिवार के सबसे भरोसेमंद चेहरे में शुमार सुनील कुमार सिंह बिना किसी पद या लालच के इस परिवार के साथ रिश्तों की डोर में बंधे हुए हैं. हर साल राखी के दिन राबड़ी सुनील कुमार सिंह को रांखी बांधती हैं.

 

4/5

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के मुंह बोले भाई ने बिना किसी स्वार्थ के राजद परिवार और पार्टी के लिए अपना जीवन समर्पित किया है. समर्थक हो या विरोधी सभी मानते हैं कि सुनील कुमार सिंह जमीन से जुड़े आदमी है. 

5/5

पार्टी के प्रति सुनील कुमार सिंह की निष्ठा को देखते हुए पिछले वर्ष उन्हें विधान पार्षद बनाया गया था. संगठन में उन्हें कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है. पार्टी के अधिवेशन और अन्य कार्यक्रमों की कमान भी उन्हें सौंपी जाती है.