Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1661183
photoDetails0hindi

रश्मि देसाई के बोल्ड लुक को देख फैंस हुए मदहोश

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई अक्सर अपने बोल्ड और बेबाक लुक से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. पर्दे पर भले ही वे अपने संस्कारी अंदाज में नजर आती हो, लेकिन पर्दे के पीछे वे काफी ग्लैमरस और बोल्ड नजर आती हैं.

1/7

इस लुक में उन्होंने अपने बेबाक अंदाज में पोज दिए. उनके इन अदाओं पर ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि सेलिब्रिटीज भी अपना दिल हार बैठे हैं.

 

2/7

इस लुक को रश्मि ने न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को लाईट कर्ल करके ओपन रखा हुआ है.  

 

3/7

इन फोटोज में रश्मि ने फुल स्लीव्स विद डीप नेक टॉप के साथ फिश कट ब्लैक स्कर्ट पहनी हैं जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

 

4/7

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटो शूट की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. जिसने इंस्टाग्राम का पारा चढ़ा दिया हैं.

 

5/7

'उतरन' सीरियल से रश्मि को तपस्या नाम  से खुब पहचान मिली. यह सीरियल तप्पु के करियर की सबसे बड़ी सीढ़ी बनी. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई और हिंदी सीरियलों में भी काम किया.

 

6/7

रश्मि ने भोजपुरी इंडस्ट्री में नाम बनाने के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स में भी अपना हाथ आजमाया. जिससे उन्हें नाम और शोहरत दोनों मिली. 

 

7/7

एक्ट्रेस रश्मि देसाई वक्त के साथ और भी हॉट एंड हैपनिंग होती जा रही हैं. उनका यह ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे है.