Liquor Ban: थाने में पुलिस वाले कर रहे थे शराब तस्करी, थानेदार सहित संतरी तक को भेजा गया जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1877689

Liquor Ban: थाने में पुलिस वाले कर रहे थे शराब तस्करी, थानेदार सहित संतरी तक को भेजा गया जेल

Liquor Ban: बिहार में जारी शराबबंदी के बीच पुलिस वाले ही शराब की तस्करी में लगे हुए हैं. मामला सामने आने के बाद पूरे महकमें में हड़कंप में मच गया. सभी आरोपियों को फिलहाल जेल भेज दिया गया है.

Liquor Ban: थाने में पुलिस वाले कर रहे थे शराब तस्करी, थानेदार सहित संतरी तक को भेजा गया जेल

हाजीपुर: Liquor Ban: बिहार में जारी शराबबंदी के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पुलिसवाले ही शरीब की तस्करी के फिराक में लगे हुआ थे. पूरा मामला हाजिपुर का बताया जा रहा है. जहां पुलिस वाले ही थाने से शराब की तस्करी करते हुए रंगे हाथ पकड़े गए. इस पूरे मामले में थानाध्यक्ष से लेकर, संतरी, चौकीदार, सभी शामलि थे. सभी मिलकर  900 लीटर विदेशी शराब को तस्कर के हाथों बेचने के फिराक में थे, तभी पटना उत्पाद विभाग की टीम ने सराय थाना पहुंचकर सभी को रंगे हाथ धर दबोचा. वहीं थानाध्यक्ष सहित चार पुलिसकर्मी को इस मामले में निलंबित भी कर दिया गया है और सभी पर प्राथमिक दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वहीं सभी आरोपी को रविवार को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

दरअसल हाजीपुर के सराय थाना क्षेत्र में शनिवार की रात पकड़ी गई कुल 3700 लीटर अवैध शराब को विनष्टीकरण किया गया था. विनष्टीकरण की सारी प्रक्रिया पूरी भी हो थी, लेकिन भ्रष्ट थानाध्यक्ष और मालखाना प्रभारी, रात्रि पहरेदार चौकीदार और एक संतरी ने मिलकर 900 लीटर विदेशी शराब को अपने पास छिपा कर रख लिया. और पकड़े गए शराब में से मात्र 2800 लीटर ही नष्ट किया गया. शराब की कार्टून को मालखाना से गाड़ी में लोडकर शराब तस्कर के पास भेजा ही जा जाने वाला था कि पूरे मामले की जानकारी पटना उत्पाद विभाग की टीम को लग गई.

जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं एसपी ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष विदुर कुमार, मालखाना प्रभारी मुनेश्वर कुमार, संतरी सुरेश कुमार और उनके साथी चौकीदार रामेश्वर राय को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. वहीं थानाध्यक्ष और आरोपी पुलिसकर्मी के ऊपर इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया है .

ये भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2023: बिहार में गणेश चतुर्थी की धूम, पटना में विराजेंगे लालबाग के राजा

Trending news