आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश को बताया डूबता जहाज, कहा- सब उनकी गलती है
Advertisement

आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश को बताया डूबता जहाज, कहा- सब उनकी गलती है

RCP Singh attacks on CM Nitish: मुंगेर पहुंचे आरसीपी सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश डूबते जहाज की तरह हैं. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हम किसी पार्टी के साथ जाएं या न जाएं, लेकिन महागठबंधन के साथ तो कतई नहीं जाएंगे.

आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश को बताया डूबता जहाज, कहा- सब उनकी गलती है

पटनाः RCP Singh Attack on CM Nitish Kumar: बिहार की राजनीति में इस वक्त यात्राओं और अभियानों की होड़ लगी हुई है. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा, सीएम नीतीश की समाधान यात्रा, पीके की जन सुराज यात्रा के बाद सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने 'बदलो बिहार' अभियान के तहत एक दिवसीय राजनीतिक दौरा किया. इस दौरे के तहत वह मुंगेर के हवेली खड़गपुर प्रखंड क्षेत्र के खंड बिहार पहुंचे थे. आरसीपी सिंह ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. आरसीपी सिंह ने उन्हें डूबता जहाज तक बता दिया. 

हम डूबते जहाज से निकल चुके हैं: आरसीपी सिंह
जानकारी के मुताबिक, मुंगेर पहुंचे आरसीपी सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश डूबते जहाज की तरह हैं. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हम किसी पार्टी के साथ जाएं या न जाएं, लेकिन महागठबंधन के साथ तो कतई नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि 'जब बिहार में एनडीए की सरकार थी, तब ऐसा नहीं होता था, आज देखिए कैसे कपड़फोड़ी हो रही है.' आरसीपी सिंह ने कहा कि 'नीतीश कुमार डूबते हुए जहाज हैं, जिससे हम निकल चुके हैं.' 

'पटना छोड़ने की जुगाड़ यात्रा कर रहे हैं सीएम'
सीएम नीतीश के लिए उन्होंने कहा कि 'जहाज के डूबने का कारण उसके कप्तान की ही गलती है. मुख्यमंत्री की समाधान यात्रा पर भी उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 'यह मुख्यमंत्री की समाधान यात्रा नहीं, यह उनके पटना छोड़ने की जुगाड़ यात्रा है. पटना रहेंगे तो उन्हें परेशानी झेलनी होगी. इससे बचने के लिए वे यात्रा कर रहे हैं.'

बता दें कि सोमवार आरसीपी सिंह (पूर्व केंद्रीय मंत्री) ने हवेली खड़गपुर प्रखंड के खंड बिहार बेसिक स्कूल से अपने बदलो बिहार अभियान की शुरुआत की. यहां उनका कार्यक्रम सुबह 11 बजे से होना था, लेकिन प्रशासन ने पढ़ाई बाधित होने का हवाला देते हुए कार्यक्रम का समय बदल दिया था. इसके बाद शाम को कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

Trending news