RJD का डैमेज कंट्रोल! तेजप्रताप ने की शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात, कहा-दोनों भाई साथ में लड़ेंगे

 पूर्व सांसद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) की मौत के 12 दिनों बाद RJD सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) उनके परिवार से मिलने आज सुबह उनके घर सीवान पहुंचे. 

RJD का डैमेज कंट्रोल! तेजप्रताप ने की शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात, कहा-दोनों भाई साथ में लड़ेंगे
तेजप्रताप ने की शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात

Patna: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) की मौत के 12 दिनों बाद RJD सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) उनके परिवार से मिलने आज सुबह उनके घर सीवान पहुंचे. यहां तेजप्रताप ने शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी. 

दरअसल, लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप सबसे पहले शहाबुद्दीन के पैतृक गांव प्रतापपुर पहुंचे जहां उन्होंने शहाबुद्दीन के खास लोगों से मुलाकात की. उसके बाद वह पूर्व सांसद के सिवान में आनंद नगर स्थित उनके आवास पर पहुंचे. यहां पर उन्होंने शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा के साथ काफी देर तक बात की. इस दौरान उनके साथ मढ़ौरा के विधायक जितेंद्र कुमार राय और सिवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी भी मौजूद थे. 

गौरतलब है कि शहाबुद्दीन के निधन के बाद RJD सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के व्यवहार से शहाबुद्दीन के समर्थकों में काफी नाराजगी थी. इसी नाराजगी की वजह से शहाबुद्दीन के समर्थकों ने सिवान में कई जगह तेजस्वी यादव और लालू यादव के पुतले भी जलाए थे. 

बता दें कि शहाबुद्दीन का निधन दिल्‍ली के दीन दयाल अस्‍पताल में कोरोना की वजह से हुआ था. इस दौरान उनके परिजन उनका अंतिम संस्कार अपने पैतृक गांव में करना चाहते थे,  लेकिन कोरोना के बढ़ते हुए मामलों की बीच ऐसा नहीं करने दिया गया था. जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में ही हुआ था. इस पर भी उनके समर्थकों ने लालू और उनके परिवार पर गुस्सा जताया था. 

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर पत्नी की CM नीतीश को चेतावनी, कहा-उन्हें कोरोना हुआ तो ठीक नहीं होगा

शहाबुद्दीन के करीबियों ने लालू परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि शहाबुद्दीन के मौत के बाद लालू परिवार का कोई भी सदस्य दिल्‍ली नहीं आया, जबकि उस समय परिवार के कई लोग दिल्‍ली में ही थे. ऐसे में अब यह कयास लगाये जा रहे हैं कि तेजप्रताप यादव शहाबुद्दीन के परिवार से मिलकर उनकी नाराजगी दूर करना चाहते हैं. 

वहीं इस मुलाकात के बाद सीवान सदर के राजद विधायक अवध बिहारी चौधरी ने बताया कि तेजप्रताप यादव ने ओसामा से कहा है कि वो अपने पिताजी का स्थान ले और वो भी अपने पिता की जगह लेंगे. इसके बाद दोनों भाई मिल कर साथ लड़ेंगे.