RJD नेता तेजस्वी यादव करेंगे वर्चुअल मीटिंग, कोरोना फंड की आड़ में फिर 'सुलगाएंगे' सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar901451

RJD नेता तेजस्वी यादव करेंगे वर्चुअल मीटिंग, कोरोना फंड की आड़ में फिर 'सुलगाएंगे' सवाल

Bihar Samachar: बैठक में एमएलए और एमएलसी फंड से दो करोड़ रुपए स्वास्थ्य विभाग के कोरोना उन्मूलन कोष में जमा करने के निर्णय के संबंध में चर्चा की जाएगी.

तेजस्वी यादव करेंगे वर्चुअल मीटिंग. (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में आरजेडी विपक्ष में रहने की भूमिका निभाने में पीछे नहीं रहती. दरअसल, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आज एक मीटिंग करने वाले हैं. दोपहर करीब साढ़े तीन बजे तेजस्वी यादव वर्चुअल मीटिंग करेंगे, जिसमें विधानमंडल के सभी विपक्षी दल के नेता शामिल रहेंगे. 

बता दें कि इस बैठक में एमएलए और एमएलसी फंड से दो करोड़ रुपए स्वास्थ्य विभाग के कोरोना उन्मूलन कोष में जमा करने के निर्णय के संबंध में चर्चा की जाएगी. साथ ही विधायक फंड का सही इस्तेमाल नहीं होने के मुद्दे पर भी चर्चा होने की जानकारी है.

ये भी पढ़ें- MLA की गाड़ी से मिली थी दो लाशें, Semen को बताया गया था पसीना! आत्महत्या या मर्डर?

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) विधायक फंड का उचित इस्तेमाल नहीं होने के विषय में पहले भी मुख्यमंत्री नितीश कुमार(Nitish Kumar)  को पत्र लिख चुके हैं. तेजस्वी के पत्र लिखने के बाद इस मुद्दे पर राजनीति भी गरमा गई थी. लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद बने हालात और समीकरणों ने इसे दबा दिया था.

हालांकि, तेजस्वी यादव फिर इस विषय पर चर्चा कर सरकार का ध्यान इस और दिलाना चाहते हैं. दूसरी तरफ वर्चुअल मीटिंग में वैक्सीनेशन में बिहार के पिछड़ने पर भी बातचीत की जाएगी. बैठक में आरजेडी के अलावा क्रांग्रेस, सीपीआई, सीपीआई एम और AIMIM नेता शामिल होंगे.

Trending news