लालू-तेजस्वी का CM पर तंज, कहा-16 वर्षों में नीतीश ने बिहार को नीचे से टॉप करा ही दिया

लालू प्रसाद लगातार बिहार सरकार पर हमलावर हैं. इससे पहले भी लालू कई बार बिहार में कोरोना की स्थिति को लेकर सरकार पर हमला बोल चुके हैं.

लालू-तेजस्वी का CM पर तंज, कहा-16 वर्षों में नीतीश ने बिहार को नीचे से टॉप करा ही दिया
लालू-तेजस्वी का CM पर तंज. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: नीति आयोग के एसडीजी भारत सूचकांक 2020-21 में केरल ने अपनी शीर्ष स्थान बरकरार रखा है, जबकि बिहार का प्रदर्शन सबसे खराब रहा. इसी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. 

तेजस्वी यादव ने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि 'नीतीश कुमार जी की सत्तालोलुप अदूरदर्शी नीतियों, गलत निर्णयों और अक्षम नेतृत्व के कारण बिहार लगातार तीसरे वर्ष भी नीति आयोग की रिपोर्ट में सबसे फिसड्डी प्रदर्शन के साथ सबसे निचले पायदान पर है. BJP-नीतीश के 16 वर्षों के कागजी विकास का सबूत सहित यही सार, सच्चाई व असल चेहरा है.'

DJ

इतना ही नहीं बल्कि, राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी अपने निजी ट्विटर हैंडल से इस बाबत सत्ता पक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'बधाई हो! आखिरकार 16 वर्षों की बिहारनाशक मेहनत से नीतीश ने बिहार को नीचे से टॉप करा ही दिया.'

गौरतलब हो कि लालू प्रसाद लगातार बिहार सरकार पर हमलावर हैं. इससे पहले भी लालू कई बार बिहार में कोरोना की स्थिति को लेकर सरकार पर हमला बोल चुके हैं. जेल से छूटने के बाद इलाज के लिए अपनी बेटी मीसा भारती के घर रह रहे हैं लालू लगातार सोशल मीडिया के जरिए सरकार पर उंगली उठाने का एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं.