Road Accident in Chhapra: मकान से टकराकर हाइवा पलटा, एक युवक की मौत, एक गाय घायल
Advertisement

Road Accident in Chhapra: मकान से टकराकर हाइवा पलटा, एक युवक की मौत, एक गाय घायल

Bihar News: स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि शशि राय ने स्थानीय पुलिस व विद्युत पॉवर सब स्टेशन में दूरभाष पर सूचित कर लाइन कट गया, नहीं तो घटना और भयावह हो सकती थी. हालांकि घटना के बाद मोहल्ले में अंधेरा छा गया.

Road Accident in Chhapra: मकान से टकराकर हाइवा पलटा, एक युवक की मौत, एक गाय घायल

छपरा: परसा मकेर मुख्य मार्ग पर फतेहपुर बस्ती के समीप अनियंत्रित होकर बालू लदा हाईवा गाड़ी एक मकान से टकरा गया. मकान से टकराकर हाइवा सड़क पर पलट गया. इस हादसे में एक वृद्ध व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक पूर्व पैक्स अध्यक्ष देवीलाल राय के बड़े भाई जीतलाल राय (63 वर्ष ) बताये गये है, जो तीन भाइयों में सबसे बड़े थे. जबकि इस घटना में रामजी राय की एक गाय भी बुरी तरह घायल हो गई है.

हाईवा पलटने से युवक की मौत
बता दें कि घटना करीब साढ़े दस बजे की है. इस दौरान हाईवा पलटने से विद्युत का करीब आधा दर्जन पोल का तार क्षतिग्रस्त हो शार्ट करने व जोरदार आवाज से आस पास के लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि शशि राय ने स्थानीय पुलिस व विद्युत पॉवर सब स्टेशन में दूरभाष पर सूचित कर लाइन कट गया, नहीं तो घटना और भयावह हो सकती थी. हालांकि घटना के बाद मोहल्ले में अंधेरा छा गया. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस दल मौके पर पहुंची व ग्रामीणों के मदद से गाड़ी में फसे चालक को बाहर निकाल उसे इलाज हेतु सीएचसी परसा लाया.

तदोपरांत पुलिस की गिरफ्त में चालक
चालक शीतलपुर मानपुर लक्ष्मण राय का निवासी है. वही जीतलाल राय के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु छपरा भेज दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बालू लदा हाईवा गाड़ी तेजी से परसा तरफ से आ रही थी, तभी दरवाजे पर बैठे जीतलाल राय गाड़ी की चपेट में आने से दब कर मौके पर ही मौत हो गई. वह सड़क किनारे रामजी राय का गाय बंधा हुआ था जो बुरी तरह जख्मी हो कष्टमय समय काट रही है.

इनपुट- राकेश कुमार 

ये भी पढ़िए-  बिहार में अगले 24 घंटे में हो जाएगा सीटों का बंटवारा, भाजपा महासचिव का बड़ा ऐलान : विनोद तावड़े

 

Trending news