सम्राट चौधरी ने कहा 'बउआ हैं तेजस्वी यादव, डेढ़ साल की उम्र में थे करोड़पति', सियासी हंगामा शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1557875

सम्राट चौधरी ने कहा 'बउआ हैं तेजस्वी यादव, डेढ़ साल की उम्र में थे करोड़पति', सियासी हंगामा शुरू

बिहार में शिक्षा मंत्री और राजद नेता चंद्रशेखर के द्वारा रामचरित मानस को लेकर दिया गया विवादित बयान राजद केलिए गले की फांस बन गया है. राजद के नेता इससे पीछा छुड़ाने की तमाम कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह कोई ना कोई बयान ऐसा दे जाते हैं जिसकी वजह से बात एक बार फिर उलझ जाती है.

सम्राट चौधरी ने कहा 'बउआ हैं तेजस्वी यादव, डेढ़ साल की उम्र में थे करोड़पति', सियासी हंगामा शुरू

पटना : बिहार में शिक्षा मंत्री और राजद नेता चंद्रशेखर के द्वारा रामचरित मानस को लेकर दिया गया विवादित बयान राजद केलिए गले की फांस बन गया है. राजद के नेता इससे पीछा छुड़ाने की तमाम कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह कोई ना कोई बयान ऐसा दे जाते हैं जिसकी वजह से बात एक बार फिर उलझ जाती है. राजद की तरफ से 90 प्रतिशत और 10 प्रतिशत वाले बयान की वजह से खूब बवाल हो रहा है. ऐसे में भाजपा नेता और बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने जमकर तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. 

सम्राट चौधरी ने तेजस्वी और उनका पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि राम इस देश के संविधान में हैं. ऐसे में राम पर सवाल उठाने वाले पापी हैं, वह सभी जो राम पर सवाल उठा रहे हैं राक्षस रूपी मनुष्य धरती पर आए हैं. इसके साथ ही उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर जो कुछ पार्टी जदयू ने किया उसपर कहा कि नीतीश  कुमार ने बिहार की राजनीति को कलंकित किया है. उन्होंने कहा की नीतीश मायावी हैं और जिससे भी मिलते हैं उसी को अपने बाद उत्तराधिकारी बता देते हैं. 

सम्राट चौधरी ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह राजनीति में अभी बउआ हैं, उन्होंने पूछा कि प्रदेश की सियासत में उनकी क्या भूमिका है? इसके साथ ही यह भी कहा कि 1.5 साल की उम्र में ही तेजस्वी करोड़पति थे. उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव के वोट की वजह से वह जीत पाए हैं. 4-4 विभाग के मंत्री हैं. बिहार में लगातार अपराध बढ़ रहा है. लेकिन अपराधी पकड़े नहीं जा रहे. गोपालगंज में अंकित की हत्या हुई जो सांप्रदायिक हत्या है. 8 दिन बीत गए लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं, अधिकारी उन अपराधियों को बचाने में लगे हुए हैं. 

नीतीश कुमार पर भी सम्राचट चौधरी ने जमकर निशाना साधा और कहा कि 19 साल राज करने के बाद उनको समाधान करने की सूझी है और वह यात्रा निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में लालू यादव और नीतीश कुमार दो सामंती बचे हैं. मैं तो वह मिट्टी तलाश कर रहा हूं जिसके बारे में नीतीश कुमार ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाऊंगा लेकिन भाजपा के साथ नहीं जाऊंगा. उन्होंने नीतीश कुमार को साफ शब्दों में कहा कि भाजपा ने आपके लिए दरवाजा बंद कर लिया है अब आपको मरने या मिट्टी में मिलने की जरूरत नहीं है. आप काम कीजिए और बिहार का विकास कीजिए यहा आपकी प्राथमिकता होनी चहिए. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand दौरे पर Amit Shah, किया बाबा मंदिर में पूजन-दर्शन, नैनो यूरिया प्लांट का करेंगे उद्घाटन

Trending news