Seema Haider Movie: जल्द रिलीज होने वाला है 'कराची टू नोएडा' का थीम सॉन्ग, पहला पोस्टर हुआ जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1830108

Seema Haider Movie: जल्द रिलीज होने वाला है 'कराची टू नोएडा' का थीम सॉन्ग, पहला पोस्टर हुआ जारी

Seema Haider Movie: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर का नाम विवादों के साथ लगातार जुड़ा हुआ है. एक तरफ जांच एजेंसियां उसके कागज को वेरीफाई करने में लगी हुई है, वहीं दूसरी तरफ उस पर बनने वाली फिल्म ने जोर पकड़ लिया है. 

Seema Haider Movie: जल्द रिलीज होने वाला है 'कराची टू नोएडा' का थीम सॉन्ग, पहला पोस्टर हुआ जारी

Seema Haider Movie: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर का नाम विवादों के साथ लगातार जुड़ा हुआ है. एक तरफ जांच एजेंसियां उसके कागज को वेरीफाई करने में लगी हुई है, वहीं दूसरी तरफ उस पर बनने वाली फिल्म ने जोर पकड़ लिया है. फिल्म का थीम सॉन्ग 20 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. इसके लिए प्रोडक्शन कंपनी ने पोस्टर भी जारी किया है. जानी फायरफॉक्स कंपनी ने सीमा हैदर और सचिन मीणा पर बनने वाली फिल्म कराची टू नोएडा का एक पोस्टर जारी किया है. यह पोस्टर इसकी थीम सॉन्ग का है.

प्रोडक्शन कंपनी के मालिक अमित जानी ने बताया है कि 20 अगस्त को इस फिल्म का थीम सॉन्ग रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही साथ सचिन मीणा, गुलाम हैदर समेत फिल्म में काम करने वाले करीब 50 किरदारों की कास्टिंग भी दिल्ली में रखी गई है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि सैकड़ों की संख्या में कलाकार कास्टिंग के लिए जुटेंगे. अमित जानी के मुताबिक उम्मीद यह की जा रही है कि थिएटर के कलाकार इस फिल्म को लेकर ज्यादा रुचि दिखा रहे हैं.

फिल्म 'कराची टू नोएडा' का जो पोस्टर लॉन्च किया गया है. इसमें सीमा हैदर के तीन अलग-अलग लुक दिखाए गए हैं. एक में वो सिर पर नकाब बांधे दिखे रही है तो दूसरी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वो बेहद दुखी दिख रही है जबकि तीसरी तस्वीर उस वक्त की है जब वो भारत में आ चुकी है. जिसमें उसने माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाया हुआ है.

सीमा हैदर के किरदार के लिए पहले ही चयन हो चुका है. फिल्म में सीमा का किरदार मॉडल फरहीन फलक निभाएंगे. फरहीन इससे पहले सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा में भी पाकिस्तान की एंकर के रूप में नजर आ चुकी हैं.सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की ओर से फिल्म बनाई जा रही है. फिल्म को मेरठ के फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी बना रहे हैं. 

सीमा और सचिन की लव स्टोरी के चर्चे
सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी को लेकर सब लोग काफी चर्चा कर रहे हैं. कैसे पब्जी खेलते हुए सीमा और सचिन को प्यार हुआ और फिर वो पाकिस्तान से अपने प्यार को पाने के लिए सीमा चार बच्चों के साथ बिना दस्तावेजों के हिंदुस्तान पहुंच गई. जिसके बाद दोनों को भारत की पुलिस और जांच एजेंसियों की पूछताछ का सामना भी करना पड़ा.
इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Dream Meaning: सपने में बस एक बार दिख जाए ये चीज, फिर कोई नहीं रोक पाएंगा आपकी तरक्की, सफलता चूमेगी कदम

Trending news