IND vs PAK मैच से पहले बच्ची की मौत से आहत हुआ पाकिस्तानी खिलाड़ी, टूटा दुखों का पहाड़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1913944

IND vs PAK मैच से पहले बच्ची की मौत से आहत हुआ पाकिस्तानी खिलाड़ी, टूटा दुखों का पहाड़

India vs Pakistan: वर्ल्ड कप 2023 का 14 अक्टूबर को बहुचर्चित मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने इस टूर्नामेंट में अभी तक अजेय रही हैं.

IND vs PAK मैच से पहले बच्ची की मौत से आहत हुआ पाकिस्तानी खिलाड़ी, टूटा दुखों का पहाड़

पटना:India vs Pakistan, World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबल 14 अक्टूबर को खेला जाने वाला. दोनों के बीच यह भिड़ंत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने जा रहा है. वहीं इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें कल ही अहमदाबाद पहुंच चुकी थी और इस मैच के लिए जमकर तैयारी कर रही हैं. इन बीच पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसके बाद से ही पाकिस्तान के एक स्टार खिलाड़ी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बच्ची की मौत की खबर के बारे में जानकारी दी है.

पाकिस्तानी टीम के उपकप्तान शादाब खान ने सोशल मीडिया पर एक दुख भरी खबर शेयर करते हुए एक बच्ची की मौत से दुख जाहिर किया है. जैनब नाम की ये बच्ची एक स्पेशल चाइल्ड थीं, जिसके बारे में शादाब खान पहले भी कई बार ट्वीट कर चुके हैं. इसी साल पाकिस्तान प्रीमियर लीग के दौरान शादाब खान ने अपनी टीम इस्लामाबाद युनाइटेड की जीत को जैनब सहित कई स्पेशल चाइल्ड को समर्पित किया था.

शादाब खान ने जैनब की मौत के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि जैनब के निधन पर गहरा दुख हुआ. उसने मुझ पर जो प्रभाव छोड़ा, मैं शब्दों में बयान उसे नहीं कर सकता. मेरी प्रार्थनाएं उसके साथ हैं. ईश्वर उसकी आत्मा को शांति प्रदान करे. बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले इस महामुकाबले के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है. दोनों टीमों के बीच भारत में 7 साल बाद कोई मैच खेला जा रहा है. बता दें भारत-पाकिस्तान दोनों टीमें अपने शुरुआती दोनों मैच जीतकर यहां आ रही हैं. इससे पहले दोनों के बीच विश्व में 7 बार आमना सामना हुआ है. जिसमें हर बार भारतीय टीम ने जीत हासिल की है.

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: टॉस का बॉस नहीं बन पा रहे मैच का बॉस, यहां तो हारकर जीतने वाले को विनर कहते हैं

 

Trending news