बिहार में इंफ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने की तेजी से कोशिश हो रही: शाहनवाज़ हुसैन

बिहार में अब चारों तरफ उद्योग-उद्योग देखने को मिलेंगे. साथ ही विकास-विकास देखने को मिलेंगा क्योंकि अब बिहार में इंफ्रास्ट्रक्चर को बहुत तेजी से बढ़ाने की कोशिश की जा रही हैं.   

बिहार में इंफ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने की तेजी से कोशिश हो रही: शाहनवाज़ हुसैन
सभी के पास रोजगार होगा. (फाइल फोटो)

Delhi/Patna: बिहार में जहां सियासत पहले से ज्यादा तेज है. वहीं, विकास के मुद्दे पर बिहार को पिछड़ा हुआ देखा जा रहा है. नीति आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार को मात्र 52 अंक मिले हैं जो बहुत सारे राज्यों से कम है. वहीं, बिहार के उद्योग मंत्री ने बिहार में हो रहे विकास के बारे में अहम बाते कहीं. 

ये भी पढ़ेंः Bihar Cabinet Expansion: शाहनवाज हुसैन को बनाया गया नीतीश सरकार में मंत्री, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

इस पर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने कहा कि 'बिहार में अब चारों तरफ उद्योग-उद्योग देखने को मिलेंगे. साथ ही विकास-विकास देखने को मिलेंगा क्योंकि अब इंफ्रास्ट्रक्चर बहुत तेजी से बिहार में बनाने की कोशिश कर रहे हैं. 

इससे बहुत जल्दी रोजगार के भी उतने ही अवसर देखने को मिलेंगे.' उन्होंने कहा कि 'बिहार में अब चारों तरफ उद्योग-उद्योग देखने को मिलेंगे. साथ ही विकास-विकास देखने को मिलेंगा क्योंकि अब बिहार में इंफ्रास्ट्रक्चर को बहुत तेजी से बढ़ाने की कोशिश की जा रही हैं.'

वहीं, उन्होंने कहा कि ' बिहार में ज्यादा से ज्यादा उद्योग लग रहे हैं और असीम संभावना के साथ ज्यादा से ज्यादा आने वाले समय में लगाए जाएंगें. उनका कहना है कि सभी के पास रोजगार होगा और कोई बेरोजगार नहीं रहेंगा. 

ये भी पढ़ेंः क्या शाहनवाज में बीजेपी ढूंढ रही है बिहार का भविष्य?

इधर, आरजेडी (RJD) के स्टेटमेंट पर उन्होंने ने कहा कि 'खेल तो हो चुका है. यहां पर सरकार हमारी बन चुकी है और अब आरजेडी सिर्फ कहते रह जाएंगे. लेकिन यहां पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार है और बीजेपी (BJP) और जेडीयू (JDU) के संबंध में किसी तरीके की कोई तकलीफ नहीं है. सरकार बहुत मजबूती से काम कर रही हैं.'