शेखपुरा से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद,चार तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

शेखपुरा से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद,चार तस्कर गिरफ्तार

पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि सीमावर्ती जमुई जिले से शराब तस्कर शराब की बड़ी खेप को शेखपुरा की ओर ले जा रहे हैं. जिस पर एसपी कार्तिकेय शर्मा ने स्थानीय चेवाड़ा थाना और टेक्निकल टीम को कार्रवाई का निर्देश दिया.

शेखपुरा से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद,चार तस्कर गिरफ्तार

शेखपुरा : शेखपुरा पुलिस ने ट्रक के तहखाने में छुपा कर शराब की बड़ी खेप ले जा रहे हैं चार शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ लग्जरी वाहन को जब किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई शेखपुरा जिले के चेवाड़ा थाना क्षेत्र के आंदोली मोड़ के पास की है. 

क्या है पूरा मामला
पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि सीमावर्ती जमुई जिले से शराब तस्कर शराब की बड़ी खेप को शेखपुरा की ओर ले जा रहे हैं. जिस पर एसपी कार्तिकेय शर्मा ने स्थानीय चेवाड़ा थाना और टेक्निकल टीम को कार्रवाई का निर्देश दिया. पुलिस टीम ने देर रात एनएच 333 ए के अन्दौली मोड़ के पास विशेष चेकिंग अभियान चलाया और चार शराब तस्कर को गिरफ्तार किया. इसके अलावा भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब भरे ट्रक को जप्त किया. पुलिस की इस कार्रवाई एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि शराब तस्कर पुलिस को चकमा देने के उद्देश्य से मिनी ट्रक में तहखाना बनाकर 811 लीटर शराब के विभिन्न ब्रांड शराब को लेकर शेखपुरा की ओर जा रहा था.

पुलिस ने चार तस्कर किए गिरफ्तार
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने अपनी कार्रवाई में शराब के चार तस्कर को गिरफ्तार किया  है. गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान सीमावर्ती जमुई जिले के झाझा और गिधौर थानां क्षेत्र निवासी सुमित कुमार के रूप में हुई है. जबकि दूसरे तस्कर की पहचान सुमन कुमार के रूप में हुई है. जबकि झारखंड के बोकारो जिला निवासी बिपिन कुमार और श्याम बाबू सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार चारों आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है और शराब के बड़े नेटवर्क तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

इनपुट - रोहित कुमार 

ये भी पढ़िए-  बिहार सरकार का फैसला बोर्ड परीक्षा आयोजित करने वाले शिक्षकों को जातीय सर्वे के कार्यों में मिलेगी छूट

Trending news