वैशाली के सराय में शराब तस्करी के आरोप में थानेदार समेत तीन अन्य पुलिसकर्मी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1876280

वैशाली के सराय में शराब तस्करी के आरोप में थानेदार समेत तीन अन्य पुलिसकर्मी गिरफ्तार

Bihar News : मोटरसाइकिल से जा रहे थे तो पीछे से सिपाही लोग दौड़ रहा था और यह आदमी भाग रहा था. हम इसको पड़े उसके बाद पुलिस वाला इसको पकड़ कर ले, आए बाद में हमको पता चला कि अभी सिपाही है. पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

वैशाली के सराय में शराब तस्करी के आरोप में थानेदार समेत तीन अन्य पुलिसकर्मी गिरफ्तार

वैशाली : वैशाली के सराय में शराब तस्करी के आरोप में थानेदार समेत तीन अन्य पुलिसकर्मी गिरफ्तार हुए है. पुलिस की अन्य अधिकारियों द्वारा आरोपी थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मी को बिना हथकड़ी लगाकर मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल लागाय गया.

पुलिस अधीक्षक वैशाली के निर्देश पर विशेष जांच के बाद आरोपी थानेदार मलखाना प्रभारी समेत दो अन्य पुलिसकर्मी को दोषी पाए जाने पर पुलिस ने हिरासत में लिया. न्यायालय भेजने की तैयारी के दौरान सभी आरोपी को लाया गया था सदर अस्पताल हाजीपुर मेडिकल टेस्ट के दौरान आरोपी सिपाही संतोष अपने साथी को चकमा देकर हुआ. फरार पुलिस ने थानेदार समेत और सिपाही को नहीं लगाई थी. हथकड़ी VIP सुविधा का लाभ मिलने के कारण आरोपी सिपाही पुलिस के गिरफ्त से फरार हो गया, लेकिन स्थानीय लोगों एवं एक बाइक सवार युवक ने अपने बाइक से दौड़कर आरोपी सिपाही को पकड़ा उसके बाद अन्य सहयोगी सिपाही ने उसे हिरासत में ले लिया.

पूरे घटनाक्रम को लेकर जब उनसे पूछा गया कि इन लोगों को हथकड़ी नहीं लगाई गई. जिसकी वजह से आरोपी सिपाही फरार होने का प्रयास किया तो उन्होंने बताया कि पुलिस वाले हैं इनका क्या हथकड़ी लगाना है. हम मोटरसाइकिल से जा रहे थे तो पीछे से सिपाही लोग दौड़ रहा था और यह आदमी भाग रहा था. हम इसको पड़े उसके बाद पुलिस वाला इसको पकड़ कर ले, आए बाद में हमको पता चला कि अभी सिपाही है. पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़िए-  Tarot Card Reading: 17 अक्टूबर 2023 के लिए टैरो दैनिक भविष्यवाणी, शनि-राहु का खतरनाक संयोग, ये 5 राशि वाले रखें फूंक-फूंक कर कदम

Trending news