सीवान में बड़हरिया महावीरी जुलूस में विवाद, पांच पुलिसकर्मी घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1347493

सीवान में बड़हरिया महावीरी जुलूस में विवाद, पांच पुलिसकर्मी घायल

प्रेस कांफ्रेंस में एडीजी हेड क्वार्टर में कहा कि पुलिस और मीडिया में सामंजस्य बना रहे इसके लिए समय-समय पर पुलिस हेडक्वार्टर सारी सूचनाएं मीडिया कर्मियों को देता रहता है. इसके अलावा पटना में मीडिया कंट्रोल सेंटर भी बनाया जाएगा. 

सीवान में बड़हरिया महावीरी जुलूस में विवाद, पांच पुलिसकर्मी घायल

पटना: सीवान स्थित एडीजी हेड क्वार्टर जेएसए गंगवार ने रविवार को पुलिस हेड क्वार्टर में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान बताया गया कि सीवान के बड़हरिया का महावीरी जुलूस के दौरान विवाद उत्पन्न हो गया था. अब स्थिति सामान्य बन चुकी है. विवाद के दौरान झड़प में एक पुलिस अधिकारी समेत 5 जवान घायल हो गए थे. इस पूरे मामले में 20 लोगों पर एफआईआर की गई है. वहीं एक नाबालिग की गिरफ्तारी भी भ्रामक सूचना आई थी. जिसकी जांच में पाया गया कि इस खबर में सच्चाई नहीं है और फिर भी उस बच्चे को रिमांड होम में भेज दिया गया है. 

वहीं नवादा में हाजत में पुलिसकर्मियों को बंद करने के सवाल के जवाब में डीजे हेड क्वार्टर ने कहा कि पूरा मामला संज्ञान में आ चुका है. जांच की जा रही है कि क्या परिस्थितियां उत्पन्न हुई. जिसकी वजह से यह घटना हुई है. कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. 

बनाया जाएगा मीडिया कंट्रोल सेंटर 
प्रेस कांफ्रेंस में एडीजी हेड क्वार्टर में कहा कि पुलिस और मीडिया में सामंजस्य बना रहे इसके लिए समय-समय पर पुलिस हेडक्वार्टर सारी सूचनाएं मीडिया कर्मियों को देता रहता है. इसके अलावा पटना में मीडिया कंट्रोल सेंटर भी बनाया जाएगा. ताकि सूचनाओं में पारदर्शिता रह सके और टू वे कम्युनिकेशन पुलिस और मीडिया में जारी हो सके. 

अपराधिक घटनाओं में आई कमी 
एक बार फिर से डीजी हेड क्वार्टर ने जोर देते हुए कहा कि एनसीआरबी की रिपोर्ट में साफ स्पष्ट है कि बिहार में अपराधिक घटनाओं में तेजी से कमी आई है. वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी भी पहले से ज्यादा रफ्तार में हो रही है, जो क्राइम कंट्रोल के लिए बेहद जरूरी है.

ये भी पढ़िए- पटना में तेज रफ्तार वाहन ने दो युवक को कुचला, मौके पर मौत

Trending news