Siwan News: सीवान में लोकसभा चुनाव को लेकर उत्पाद विभाग अलर्ट, शराब की 32 भट्ठियों को किया गया ध्वस्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2120993

Siwan News: सीवान में लोकसभा चुनाव को लेकर उत्पाद विभाग अलर्ट, शराब की 32 भट्ठियों को किया गया ध्वस्त

Siwan News: बिहार के सीवान में लोकसभा चुनाव को लेकर उत्पाद विभाग पूरी तरह से अलर्ट मोड में आ गया है. सीवान उत्पाद विभाग ने विशेष अभियान चलाकर दियारा क्षेत्र में शराब की 32 भट्ठी को ध्वस्त किया है.

शराब की 32 भट्ठियों को किया ध्वस्त

सीवानः Siwan News: बिहार के सीवान में लोकसभा चुनाव को लेकर उत्पाद विभाग पूरी तरह से अलर्ट मोड में आ गया है. सीवान उत्पाद विभाग ने विशेष अभियान चलाकर दियारा क्षेत्र में शराब की 32 भट्ठी को ध्वस्त किया है. बिहार और यूपी उत्पाद विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से अभियान के तहत यूपी से सटे इलाकों में कार्रवाई की है.

लोकसभा चुनाव को लेकर शराबियों और शराब तस्करों पर छापेमारी जारी
सीवान उत्पाद विभाग की टीम द्वारा भट्ठी को ध्वस्त किया गया और शराब को नष्ट किया गया है. सीवान उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर शराबियो और शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए उत्पाद टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है. 

उत्पाद टीम ने लगभग 28 हजार लीटर शराब को किया नष्ट
वहीं इस दौरान उत्पाद विभाग टीम ने लगभग 28 हजार लीटर कच्चा जावा और शराब बनाने वाले उपकरण को नष्ट किया है. उत्पाद विभाग की टीम की इस बड़ी कार्रवाई से अवैध देशी शराब का कारोबार करने वाले माफियों में हड़कंप मच गया है. 

उत्पाद टीम द्वारा 32 शराब की भट्टियों को किया गया ध्वस्त
उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि विभागीय निर्देश के बाद उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र, सीवान जिले के असांव थाना और दरौली थाना क्षेत्र के दियारा क्षेत्र में यूपी और बिहार की उत्पाद टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की गई. जिसमें 32 शराब की भट्ठियों को ध्वस्त किया गया है. 

तस्करों की पहचान करने में जुटी पुलिस 
वहीं उत्पाद टीम द्वारा 28 हजार लीटर कच्चा जावा और महुआ को नष्ट किया गया है. जबकि 280 लीटर देसी चुलाई शराब को उत्पाद विभाग टीम द्वारा बरामद किया गया है. उत्पाद टीम द्वारा अब शराब तस्करों की पहचान की जा रही है.
इनपुट- अमित कुमार सिंह, सीवान 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: उपेंद्र कुशवाहा ने जब भी पकड़ी लालटेन छाया अंधेरा, क्या फिर कमल के संग हाथों-हाथ लेगी जनता?

Trending news